दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल मदारी की तरह अन्ना के कंधों पर बैठ गए- मनोहर लाल खट्टर

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होना है. इसके लिए सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे है. इसी कड़ी में जनता को संबोधन करते हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सीएम केजरीवाल पर जमकर हमला बोला साथ ही कई गम्भीर आरोप भी लगाए.

By

Published : Feb 5, 2020, 5:52 PM IST

Manohar Lal Khattar said Kejriwal sat on the throne of Delhi using Anna Hazare's movement
हरियाणा के सीएम ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने द्वारका विधानसभा में आयोजित जनसभा में जनता को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल पर गम्भीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा केजरीवाल ने तो राज्य सभा टिकट तक बेच दिया. खट्टर ने कहा केजरीवाल ने अन्ना हजारे के आंदोलन का फायदा उठाकर दिल्ली की जनता का इस्तेमाल किया है.

हरियाणा के सीएम ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

'मदारी की तरह कंधे पर बैठे केजरीवाल'
खट्टर ने बताया कि अन्ना हजारे के आंदोलन से पहले अरविंद केजरीवाल को कोई नहीं जानता था, लेकिन उनके आंदोलन के दौरान केजरीवाल मदारी की तरह उनके कंधे पर बैठ गए और उस आंदोलन का फायदा उठा लिया. खट्टर ने केजरीवाल के लिए यह तक कह दिया कि ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो 26 जनवरी के दिन भी रजाई ओढ़ कर सो जाते हैं.

'टिकट बेचने का आरोप'
उन्होंने केजरीवाल पर राज्य सभा की टिकट बेचने का भी आरोप लगाया, और उन्हें गप्पे बाज भी कहा. जनसभा के अंत में खट्टर ने बीजेपी प्रत्याशी प्रदुमन सिंह राजपूत के लिए जनता से वोट की अपील भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details