दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली: 55 मामलों में शामिल बदमाश गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

दिल्ली की मंदिर मार्ग पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए चोरी, सेंधमारी और लूट के 55 मामलों में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके कब्जे से चोरी की एक बाइक बरामद की है.

By

Published : Aug 9, 2020, 7:01 PM IST

Updated : Aug 9, 2020, 7:52 PM IST

mandir marg police arrested crook involved in 55 cases of robbery and burglary in delhi
पुलिस ने 55 मामले में शामिल बदमाश को किया अरेस्ट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की मंदिर मार्ग थाना पुलिस ने चोरी, सेंधमारी और लूट के 55 मामलों में शामिल एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जो आनंद पर्वत थाना इलाके शातिर बदमाश भी घोषित है. इसके पास से पुलिस ने चोरी की एक बाइक भी बरामद की है.

पुलिस ने 55 मामले में शामिल बदमाश को किया अरेस्ट

पेट्रोलिंग के दौरान देखा

नई दिल्ली डीसीपी डॉ. ईश सिंगल के अनुसार गिरफ्तार हुए इस बदमाश की पहचान प्रदीप उर्फ पौधे के रूप में हुई है, जो आनंद पर्वत थाना इलाके का रहने वाला है. डीसीपी के मुताबिक, मंदिर मार्ग थाने एसआई अजीत सिंह और हेड कॉन्स्टेबल श्याम लाल ने पेट्रोलिंग के दौरान इस बदमाश को एक बाइक पर आते हुए देखा.


पुलिस टीम को इसको देखते हैं इसकी हरकत पर शक हुआ. जिसके बाद पुलिस टीम ने इसका पीछा कर इसे रोका और रोकने के बाद इसकी बाइक की जांच की. जिसमें पुलिस को पता चला कि यह बाइक पहाड़गंज थाना इलाके से चुराई गई है.

55 मामलों में हैं शामिल

पूछताछ के दौरान इस ने बताया कि यह चोरी, सेंधमारी और लूट के 55 मामलों में शामिल रह चुका है और यह आनंद पर्वत थाने का भागा हुआ बेड करैक्टर भी है. मंदिर मार्ग पुलिस ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कर, इससे आगे की पूछताछ शुरू कर दी है.

Last Updated : Aug 9, 2020, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details