दिल्ली

delhi

सड़क पर शख्स की हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

By

Published : Jun 5, 2022, 4:59 PM IST

सेंट्रल दिल्ली के रणजीत नगर थाना क्षेत्र में एक शख्स एक महीने पहले घायल हालत में मिला था. कुछ दिन के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान थे. ऐसे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मामला हत्या का निकला है. पढ़ें पूरी खबर...

दिल्ली में हत्या
दिल्ली में हत्या

नई दिल्ली :सेंट्रल दिल्ली के रणजीत नगर थाना क्षेत्र में एक शख्स एक महीने पहले घायल हालत में मिला था. कुछ दिन के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान थे. ऐसे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मामला हत्या का निकला है. मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर निवासी पृथ्वी पाल वर्मा (40 साल) के रूप में हुई है. वह शादी-ब्याह की पार्टियों में वेटर का काम करता था.

जानकारी के मुताबिक, रणजीत नगर थाना इलाके में एक महीना पहले एक गली में घायल हालत में मिले एक शख्स की मौत इलाज के दौरान हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह मामला हत्या का निकला है. वह मई की देर रात साढ़े 11 बजे घायल हालत में गली में पड़ा मिला था. उसके सिर से खून निकल रहा था. पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी कि एक शराबी घायल हालत में पड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें:एक नाइजीरियाई सहित तीन ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार, 21 करोड़ की हेरोइन जब्त

जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि अज्ञात बेहोश व्यक्ति को पहले ही आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है. जब जांच अधिकारी अस्पताल पहुंचे तो वहां घायल को बेहोश पाया. डॉक्टरों से पता चला की पीड़ित के सिर में चोट लगी है. घायल उपचार के दौरान बेहोश रहा और 09 मई को उसकी मौत हो गई. पुलिस जांच में मृतक की पहचान 40 साल के पृथ्वी पाल वर्मा के रूप में की गई.

मृतक उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला निकला. परिवार वालों से पूछताछ में पता चला की वह किसी कांट्रेक्टर के अंतर्गत शादी-ब्याह की पार्टियों में वेटर का काम करता था. मृतक के परिजनों की उपस्थिति में 13 मई को बॉडी का पोस्टमार्टम कराया गया. घटना के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की.

सीसीटीवी फुटेज में पता चला की मृतक घटना की रात में एक व्यक्ति के साथ देखा गया था. इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या होने की बात सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में जरूरी सबूत एकत्रित कर रही है, ताकि मामले का खुलासा हो सके. फिलहाल रणजीत नगर पुलिस ने 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details