दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नजफगढ़: झड़ौदा गांव में बना पहली ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी, कैलाश गहलोत ने किया उद्घाटन

दिल्ली के नजफगढ़ के झड़ौदा गांव में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने मंगलवार को गांव के पहली ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी का उद्घाटन किया. अथॉरिटी में ऑटोमेटिक टेस्ट ट्रैक और कंप्यूटराइज लाइसेंस की सुविधा उपलब्ध होगी.

By

Published : Jan 7, 2020, 9:37 AM IST

Updated : Jan 7, 2020, 10:48 AM IST

first transport authority in najafgarh
झड़ौदा गांव में बना पहली ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी

नई दिल्ली:दिल्ली के नजफगढ़ विधानसभा के झाड़ौदा गांव में लोगों को मंगलवार को नई ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी का तोहफा मिला. इसका उद्घाटन परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने किया.

क्या कहा कैलाश गहलोत ने-

कैलाश गहलोत ने कहा कि झाड़ौदा गांव के लिए आज का दिन ऐतिहासिक दिन है. नजफगढ़ के झाड़ौदा गांव में पहली ट्रासंपोर्ट अथॉरिटी और स्थानीय लोग चाहते थे की उनके ही क्षेत्र में इस सुविधा को लोग फायदा उठा सकें. लोगों को इस सुविधा के लिए कोई और जगह ने जाना पड़े. साथ ही ऑटोमेटिक टेस्ट ट्रैक की मदद से ड्राइविंग लाइसेंस को कंप्यूटर के माध्यम से दिया जाएगा. लोगों को इस सुविधा से अब कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं है. ट्रासंपोर्ट से संबंधित चीजे जैसे ड्राइविंग लाइसेंस अब यहीं मिलेगा.आखिरकार 10 साल के बाद नजफगढ़ में ये अथॉरिटी बनी.

झड़ौदा गांव में बना पहली ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी

स्थानीय लोगों को मिली बड़ी सुविधा
स्थानीय लोग इस सुविधा से काफी खुश नजर आए. चाहे वो बुजुर्ग हो या युवा हर किसी ने इस अथॉरिटी का स्वागत किया और कैलाश गहलोत को धन्यवाद किया.

Last Updated : Jan 7, 2020, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details