दिल्ली

delhi

बॉक्‍सर मनीषा मौन और परवीन हुड्डा को ITBP ने किया सम्मानित

By

Published : May 27, 2022, 9:15 PM IST

भारत-तिब्‍बत सीमा पुलिस (ITBP) की सेंट्रल बॉक्सिंग टीम की खिलाड़ी हेड कांस्‍टेबल मनीषा मौन और कांस्‍टेबल परवीन हुड्डा को आज ITBP के दिल्ली स्थित मुख्‍यालय में बल के प्रमुख डीजी संजय अरोरा ने सम्मानित किया. पढ़ें पूरी खबर...

आईटीबीपी ने बॉक्‍सर परवीन हुड्डा को  सम्मानित किया
आईटीबीपी ने बॉक्‍सर परवीन हुड्डा को सम्मानित किया

नई दिल्ली :भारत तिब्‍बत सीमा पुलिस (ITBP) की सेंट्रल बॉक्सिंग टीम की खिलाड़ी हेड कांस्‍टेबल मनीषा मौन और कांस्‍टेबल परवीन हुड्डा को आज ITBP के दिल्ली स्थित मुख्‍यालय में बल के प्रमुख डीजी संजय अरोरा ने सम्मानित किया.

गौरतलब है कि दोनों बॉक्सर्स ने हाल ही में तुर्की की राजधानी इस्‍तानबुल में संपन्‍न हुई विश्‍व महिला बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2022 में भारत का प्रतिनिधित्‍व किया था. इस प्रतियोगिता में बॉक्‍सर मनीषा ने 53-57 किलोग्राम भार कैटागिरी में और परवीन हुड्डा ने 60-63 किलोग्राम भार कैटेगिरी में कांस्‍य पदक जीतकर देश नाम विश्‍व पटल पर रोशन किया है.

ये भी पढ़ें:खेल और खिलाड़ी प्राथमिकता, DDCA में फैले भ्रष्टाचार को करेंगे खत्म : सिद्धार्थ



आईटीबीपी के डीजी ने दोनों खिलाड़ियों को महानिदेशक प्रतीक चिह्न और प्रशस्ति पत्र देकर सम्‍मानित किया. साथ ही आईटीबीपी की स्‍पोर्टस पॉलिसी के अनुसार दोनों बॉक्सरों को एक लाख 60 हजार का नगद पुरस्कार देकर हौंसला बढ़ाया. इसके अलावा आईटीबीपी के मुख्‍य बॉक्सिंग कोच जोगिन्‍दर सौण को महानिदेशक प्रशस्ति पत्र देकर सम्‍मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details