दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 14, 2021, 5:39 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना के बढ़ते मामलों का दिल्ली के टैक्सी चालकों पर पड़ रहा बुरा असर

कोरोना के फैलाव का असर लोगों के स्वास्थ्य पर तो पड़ ही रहा है. इसके साथ लोगों के काम धंधों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा है.

taxi drivers
टैक्सी ड्राईवर

नई दिल्ली: कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के बाद लोगों के स्वास्थ्य के साथ काम-धंधों पर भी बुरा असर पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ हाल मेहराम नगर के टैक्सी ड्राइवरों का देखने को मिला. इनको काम ना मिलने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

कोरोना का टैक्सी चालकों पर बुरा असर

केस बढ़े, तो खड़ी हुई समस्या

रास्तों में खड़ी टैक्सियां ड्राइवरों का हाल बयां करती नजर आ रही हैं. पिछले लॉकडाउन में टैक्सी चलाने वालों पर बहुत बुरा असर पड़ा था. इस बार बेतहाशा केस बढ़े, तो फिर रोजी-रोटी की समस्या होने लगी खड़ी.


ये भी पढ़ेंःतिहाड़ जेल में कैदी-कर्मचारी लगातार हो रहे संक्रमित, एक्टिव केस हुए 78

मजदूरी करने को हुए मजबूर

टैक्सी चलाने वाले लोगों का कहना है कि काम नहीं होने की वजह से घर चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. घर चलाने के लिए टैक्सी ड्राइवरों को मजदूरी तक करना पड़ रहा है. कोरोना के फैलाव को देखते हुए सावधानी और बचाव तो जरूरी है. इसके साथ आम लोगों को रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए हर दिन काम करना होता है. ऐसी स्थिति में उनके पास काम ना हो, तो ये समय, उन परिवारों के लिए कितना दुखद और भयावह होता है, इसका अंदाजा शायद नहीं लगाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details