दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: 25 साल बाद पानी की लाइन का उद्घाटन, जनता ने बांटे लड्डू

द्वारका के डाबड़ी वार्ड की दशरथपुरी कॉलोनी में सालों से पानी से परेशानी हो रही थी. आम आदमी पार्टी के विधायक विनय मिश्रा ने अपना चुनावी वादा पूरा करते हुए नई पाइपलाइन डालने का उद्घाटन किया.

By

Published : Nov 28, 2021, 10:40 PM IST

पाइप लाइन के उद्घाटन के दौरान जनता ने बांटे लड्डू
पाइप लाइन के उद्घाटन के दौरान जनता ने बांटे लड्डू

नई दिल्ली: विधानसभा डाबड़ी वार्ड दशरथपुरी इलाके में पानी की परेशानी बहुत बड़ी थी. सर्दी, बरसात, गर्मी के दौरान पानी के चलते जनता परेशान हो रही थी. द्वारका विधानसभा के आम आदमी पार्टी के विधायक विनय कुमार मिश्रा ने सालों से मांग चल रही पानी की नई लाइन बिछाने के लिए चुनावी वादा किया था. आज अपना चुनावी वादा पूरा कर दिया है. डाबड़ी वार्ड के दशरथ पुरी इलाके की RWA के लोग भी शामिल हुए और यहां अपने हाथों से नई पानी की पाइप लाइन बिछाने का उद्घाटन लोगों ने किया.


द्वारका विधानसभा के डाबड़ी वार्ड के दशरथपुरी इलाके में गर्मी हो या बरसात या हो फिर सर्दी हमेशा पानी की परेशानी रही है. कभी इलाके में पानी आता नहीं है तो कभी बदबूदार पानी, गंदा पानी, काला पानी, पीला पानी आता है. कहीं गलियों में पानी तक नहीं पहुंचता है. चुनाव के दौरान दशरथ पुरी कॉलोनी की जनता ने आम आदमी पार्टी के विधायक विनय कुमार मिश्रा को अपनी समस्याओं से अवगत कराया था.

25 साल बाद पानी की लाइन का उद्घाटन

विधायक विनय कुमार मिश्रा ने ETV भारत से कहा कि 25 सालों के बाद दशरथ पुरी इलाके में पानी की नई पाइप लाइन बिछाई जा रही है. अब यहां पर पानी से परेशानी नहीं होगी और लोगों को नए कनेक्शन मीटर सहित वार्ड के घर में पानी जाएगा. नई पाइप लाइन का उद्घाटन में खुद गवाह यहां की आरडब्ल्यूए जनता बनी है उन्होंने अपने हाथों से उद्घाटन भी किया है.

पाइप लाइन के उद्घाटन के दौरान जनता ने बांटे लड्डू


डाबड़ी वार्ड की दशरथपुर कॉलोनी की जनता के लिए आज का दिन शुभ रहा. सालों से यहां नई पानी की लाइन बिछाने की मांग की जा रही थी. लोगों ने ETV भारत से कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक विनय कुमार मिश्रा ने उनकी परेशानी को जाना दशरथपुरी कॉलोनी में आकर नई पाइप लाइन का उद्घाटन करके जनता के लिए समर्पित कर दिया. अब यहां पर गंदे पानी से बदबूदार पानी से निजात मिलेगी. समस्या भी हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी. विधायक ने जल्द ही अपना चुनावी वादा पूरा किया है. जल्द ही सड़क बनाने का भी वादा किया है जनता ने खुशियों साथ लड्डू बांटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details