दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 21, 2021, 2:48 PM IST

ETV Bharat / state

द्वारका: अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, 4 पिस्टल जब्त

अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक सप्लायर को द्वारका एएटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया है. इसके पास से 4 पिस्टल सहित 5 कारतूस जब्त किए हैं. गिरफ्तार हुए सप्लायर की पहचान रवि उर्फ सुंडे के रूप में हुई है. वह उत्तम नगर का रहने वाला है.

egal-arms-supplier-arrested-in-delhi
एएटीएस की टीम ने हथियार सप्लायर गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया की इस बदमाश के पास से जब्त किए गए हथियारों में एक सोफिस्टिकेटेड पिस्टल, 3 कंट्री मेड पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस शामिल हैं. डीसीपी के अनुसार, बदमाशों की धरपकड़ के लिए एसीपी ऑपरेशंस विजय सिंह की देखरेख में एएटीएस इंस्पेक्टर रामकिशन, सब इंस्पेक्टर रोशन लाल, एएसआई विनोद, कांस्टेबल अशोक रवि मुकेश और परविंदर की टीम उत्तम नगर स्थित हस्तसाल इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी.

एएटीएस की टीम ने हथियार सप्लायर गिरफ्तार किया
उसी दौरान एक इनफॉर्मर ने कॉन्स्टेबल रवि को इंफॉर्मेशन दी कि हत्या की कोशिश के मामले में शामिल और हथियारों की सप्लाई करने वाला सप्लायर शिव विहार इलाके में किसी को हथियार सप्लाई करने आ रहा है.


ट्रैप लगाकर किया गिरफ्तार
पुलिस टीम ने तुरंत इस सूचना पर एक्शन लेते हुए ट्रैप लगाया और इस सप्लायर के आने का इंतजार किया. जैसे यह सप्लायर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तुरंत इसे गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से चार पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किए.


ये भी पढ़ें:-साउथ दिल्ली: स्पेशल स्टाफ की टीम ने लूट के मामले में 3 आरोपियों को पकड़ा


पूछताछ में इस बदमाश ने बताया कि वह पहले एक कार की वर्कशॉप में काम करता था, लेकिन लॉकडाउन के चलते उसकी नौकरी चली गई थी. इसके बाद पैसे कमाने के लिए वह हथियार सप्लाई के धंधे में शामिल हो गया. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हथियार कहां से लाता था और किन-किन लोगों को सप्लाई करता था.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details