दिल्ली

delhi

By

Published : May 6, 2021, 3:54 AM IST

ETV Bharat / state

नजफगढ़ व्यापार मंडल की तरफ से घरों को किया जा रहा सैनिटाइज

नजफगढ़ में व्यापार मंडल के अध्यक्ष हरेंद्र सिंघल की अगुवाई में लोगों ने मिल कर घरों के सैनिटाइजेशन का काम शुरू करवाया है. जहां एमसीडी की गाड़ियां नहीं पहुंच पा रही हैं, वहां ये लोग पीठ पर सैनिटाइजर के डब्बे ले कर घरों को सैनिटाइज कर रहे हैं.

house sanitization in najafgarh
नजफगढ़ घर सैनिटाइजेशन

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना महामारी को लेकर बचाव के लिए पुलिसकर्मी दिन-रात अपनी ड्यूटी में तैनात हैं. वहीं अब लोग भी इस महामारी की गंभीरता को समझते हुए एक दूसरे के बचाव में लग गए हैं.

घरों को किया जा रहा सैनिटाइज

इसी बीच नजफगढ़ में व्यापार मंडल के अध्यक्ष हरेंद्र सिंघल की अगुवाई में लोगों ने मिल कर घरों के सैनिटाइजेशन का काम शुरू करवाया है, जिससे संक्रमण के खतरे को कम से कम किया जा सके. जहां एमसीडी की गाड़ियां नहीं पहुंच पा रही हैं, वहां ये लोग पीठ पर सैनिटाइजर के डब्बे ले कर घरों को सैनिटाइज कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः-दिल्ली: संक्रमण दर लॉकडाउन में अब तक सबसे न्यूनतम, 24 घंटे में 311 मौतें

खतरे को देख शुरू किया सैनिटाइजेशन

सैनीटाइज कर रहे लोगों ने बताया कि कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है. इसलिए सैनिटाइज करने का काम भी जोर- शोर से चल रहा है. अबतक नजफगढ़ बाजार, प्रेम नगर, गोपाल नगर, सीआरपी रोड, धरमपुरा, खेड़ा गांव जैसे इलाकों के 10 हजार से ज्यादा घरों को सैनिटाइज करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details