दिल्ली

delhi

IGI एयरपोर्ट से गोल्ड तस्करी करते एयरपोर्टकर्मी सहित तीन गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2022, 9:48 PM IST

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम की टीम ने 76 लाख रुपये का सोने के 14 बिस्किट बरामद किये हैं. इस मामले में एक भारतीय हवाई यात्री सहित दो एयरपोर्ट कर्मियों को भी गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

IGI एयरपोर्ट पर तीन गोल्ड तस्कर गिरफ्तार
IGI एयरपोर्ट पर तीन गोल्ड तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम की टीम ने 76 लाख रुपये के सोने के 14 बिस्किट बरामद किये हैं. इस मामले में एक भारतीय हवाई यात्री सहित दो एयरपोर्ट कर्मियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

कस्टम के एडिशनल कमिश्नर ने जानकारी देते हुए बताया कि रियाद से दिल्ली पहुँचे एक भारतीय हवाई यात्री को कस्टम की टीम ने स्पॉट प्रोफाइलिंग के आधार पर पकड़ लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से सोने के 14 गोल्ड बिस्किट बरामद किए गए. जिसे वह तस्करी करके ला रहा था. कस्टम की टीम ने इन गोल्ड बिस्किट को एयरपोर्ट हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन के दो स्टाफ को यह बिस्किट हैंड ओवर करते हुए पकड़ा.

ये भी पढ़ें:स्कूटी पर बैठकर करते थे ड्रग्स की तस्करी, दो नाइजीरियन गिरफ्तार


इस मामले में कस्टम ने कस्टम्स एक्ट 1962 के सेक्शन 110 के तहत बरामद सोने के बिस्किट को जब्त कर लिया और सेक्शन 104 के तहत हवाई यात्री सहित उन दोनों एयरपोर्ट हेल्थ स्टाफ को भी गिरफ्तार कर लिया है. आगे की छानबीन की जा रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details