दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग, एक ही परिवार के चार लोग झुलसे

बाहरी दिल्ली के नांगलोई में सिलेंडर लीक होने से घर में आग लग गई, जिसमें एक ही परिवार के चार लोग झुलस गए. पति-पत्नी की हालत गंभीर है जबकि दो बच्चे भी आग की चपेट में आ गये हैं.

By

Published : Nov 15, 2021, 11:42 AM IST

Cylinder Fire
Cylinder Fire

नई दिल्ली:बाहरी दिल्ली के नांगलोई स्थित लक्ष्मी पार्क इलाके में आज सुबह एक मकान में सिलेंडर लीक होने से अचानक आग लग गई. सूचना मिलते ही मौके पर अलग-अलग फायर स्टेशनों से आग बुझाने वाली तीन गाड़ियां भेजी गईं. फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. आग को समय रहते काबू कर लिया गया.

दरअसल आज सुबह लक्ष्मी पार्क के बी ब्लॉक स्थित एक मकान में अचानक सिलेंडर लीक होने से आग लग गई. जिसमें एक ही परिवार के चार लोग झुलस गए. जिसमें दो की हालत गंभीर है.

सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग.

ये भी पढ़ें: नकली नोटों के सिंडिकेट का खुलासा, पंजाब बेस्ड दो मास्टरमाईंड सहित पांच गिरफ्तार

आग में सब खाक.

फायर डायरेक्टर ने बताया कि फायर कंट्रोल रूम को सुबह 7:26 बजे लक्ष्मी पार्क के बी. ब्लॉक स्थित एक मकान में आग लगने की सूचना मिली थी. मौके पर घायल हुए लोगों को तुरंत नजदीक के संजय गांधी हॉस्पिटल में कैट्स एंबुलेंस के द्वारा भर्ती कराया गया. वहीं इस हादसे में द्रोण, रीना, साहिल और ज्योति झुलस गए हैं. यह सभी एक ही परिवार के हैं, इनमें पति-पत्नी और बेटा-बेटी शामिल हैं. सबसे ज्यादा द्रोण 75 फीसदी झुलस गए, जबकि उनकी पत्नी रीना 40 फीसदी झुलस गई हैं, जबकि दोनों बेटे-बेटी 20-20 फीसदी झुलस गए हैं. स्थानीय पुलिस मामले में आगे की छानबीन में जुटी है.

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आज.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details