दिल्ली

delhi

दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

By

Published : May 11, 2020, 12:33 PM IST

राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन में ढील के बाद लगातार क्राइम में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ताजा मामला राजौरी गार्डन का है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और आसानी से बाइक पर सवार को होकर निकल गए.

firing on property dealer office in rajouri garden
राजौरी गार्डन फायरिंग

नई दिल्लीः राजौरी गार्डन थाना इलाके में बदमाशों के बेखौफगी का यह मंजर देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि बदमाशों में पुलिस का रत्ती भर भी डर नहीं रह गया है. लॉकडाउन के दौरान दिनदहाड़े की जा रही फायरिंग का यह एक्सक्लूसिव वीडियो ईटीवी भारत आपको दिखा रहा है.

दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

वीडियो में हेलमेट पहने दो बदमाश दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर गोलियां बरसा रहे हैं. हालांकि इस दौरान आसपास में काफी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी में भी हिम्मत नहीं हुई कि बदमाशों को पकड़ने की कोशिश करें.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह बाइक पर हेलमेट पहने दो बदमाश प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस के सामने बाइक से उतर कर लगातार एक के बाद एक गोलियां बरसा रहे हैं. इसके कारण उस ऑफिस के आस पास खड़े लोग भी सकपका गए हैं और डर के मारे इधर-उधर छुपने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि जिस दौरान हमलावर प्रॉपर्टी डीलर चौक पर गोलियां बरसा रहे थे. उस दौरान सड़क पर गाड़ी की आवाजाही भी चालू थी. लेकिन जैसे ही लोगों ने गोली की आवाज सुनी सभी अपनी जान बचाकर भागने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details