दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महिला यात्री ने एयर इंडिया अधिकारियों के साथ की मारपीट, सिर फोड़ा

आईजीआई एयरपोर्ट पर विदेशी महिला यात्री ने एयर इंडिया रिजर्वेशन काउंटर के दो अधिकारियों के साथ मारपीट की. इस दौरान यात्री ने एक महिला अधिकारी का सिर तक फोड़ डाला.

By

Published : Nov 18, 2020, 8:19 PM IST

female passenger beaten up air India officers
दिल्ली एयरपोर्ट मारपीट

नई दिल्लीः दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर विदेशी महिला यात्री द्वारा एयर इंडिया रिजर्वेशन काउंटर के दो अधिकारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मारपीट में महिला यात्री ने एयर इंडिया रिजर्वेशन काउंटर पर ड्यूटी दे रहे महिला अधिकारी का सिर तक फोड़ डाला. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हेल्प के लिए पीसीआर कॉल की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला यात्री को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला यात्री ने एयर इंडिया अधिकारियों के साथ की मारपीट

दिल्ली से दुबई और दुबई से केन्या जाना था

पुलिस के अनुसार आरोपी विदेशी महिला का नाम एमडब्लू मुथोनी है. जो केन्या की रहने वाली है. पुलिस के अनुसार महिला टर्मिनल 3 से एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली से दुबई जा रही थी. दुबई से उन्हें केन्या की राजधानी नैरोबी जाना था. लेकिन दिल्ली से डायरेक्ट फ्लाइट ना मिलने की वजह से वह दुबई होते हुए केन्या जा रही थी.

दुबई का वीजा और कोविड रिपोर्ट नहीं होने से जर्नी करने से रोका

महिला यात्री जब वह टर्मिनल 3 पर एयर इंडिया रिजर्वेशन काउंटर पहुंची, तो उनके डॉक्यूमेंट देखकर एयर इंडिया स्टाफ ने उन्हें जर्नी करने से रोक दिया. उन्होंने बताया गया कि उनके पास केन्या का दस्तावेज तो है. लेकिन उनके पास दुबई का वीजा और कोविड रिपोर्ट नहीं है.

पैसे रिफंड मांगने पर अधिकारियों ने किया मना

जर्नी करने से रोकने पर जब महिला यात्री ने टिकट के पैसे रिफंड मांगे, तो एयर इंडिया रिजर्वेशन काउंटर के अधिकारियों ने पैसे रिफंड करने से मना कर दिया. जिस पर महिला को गुस्सा आ गया और उसने अधिकारियों को पीट डाला, वहीं महिला अधिकारी का सर भी फोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details