दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नजफगढ़: राम बाजार के दुकान पर चली गोलियां, बुजुर्ग महिला की मौत, बेटी घायल

नजफगढ़ में राम बाजार में प्रॉपर्टी के विवाद में महिला और उसकी बेटी को गोली मारी गई है. जिसमें बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है जबकि बेटी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Oct 19, 2021, 12:33 PM IST

Updated : Oct 19, 2021, 12:40 PM IST

Firing Murder
Firing Murder

नई दिल्ली: दिल्ली देहात के नजफगढ़ इलाके के राम बाजार में स्थित एक दुकान में आज सुबह-सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया. पता चला कि एक बुजुर्ग महिला कैलाश (62) और उसकी बेटी वंदना (32) को गोली मारी गई है. जिस दुकान में गोली चली है वह जूते चप्पल की बताई जा रही है. प्रॉपर्टी विवाद में गोली मारी गई है. जिसमें बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी को हाथ में गोली लगी है. उसे नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस और क्राइम की टीम छानबीन में जुट गई है. द्वारका जिला के एडिशनल डीसपी विक्रम सिंह एसीपी नजफगढ़ भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह गोली राजीव गुलाटी नाम के सख्स द्वारा चलाई गई है. लोगों का कहना है कि गोली चलाने के बाद वह मौके से फरार हो गया. गोली चलने का कारण प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है. इस मामले की पुष्टि द्वारका जिला के डीसीपी ने की है.

गोली मारकर महिला की हत्या.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग ने दिल्ली के पब्लिक टॉयलेट में बच्ची से किया दुष्कर्म

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नजफगढ़ से आगे खैरा मोड़ के पास ताबड़तोड़ गोलियां चली थीं. वहीं नजफगढ़ के साथ ही छावला थाना इलाके में एक गैंग के बदमाशों ने असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इससे पहले भी नजफगढ़ के आसपास के इलाकों में गोली चलने की वारदात हुई है. अचानक फिर से इस तरह की वारदात से लोगों की चिंताएं बढ़ गई हैं.

Last Updated : Oct 19, 2021, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details