दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: सद्दाम गौरी गैंग को हथियार सप्लाई करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

सद्दाम गौरी गैंग को हथियार सप्लाई करने वाला मुख्य सप्लायर और उसके साथी को स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए दोनों बदमाशों की पहचान ओम प्रकाश और शानू खान के रूप में हुई है. जो उत्तम नगर के भगवती गार्डन के रहने वाले हैं. इस मामले में आरोपी शानू खान पहले भी जेल जा चुका है, वहीं ओमप्रकाश अभी 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर है.

By

Published : Sep 14, 2020, 6:59 PM IST

dwarka special staff police arrested arms dealer saddam gauri gang
सद्दाम गौरी गैंग को हाथियार सप्लाय करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली:सद्दाम गौरी गैंग को हथियार सप्लाई करने वाला मुख्य सप्लायर और उसके साथी को द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 3 कंट्री मेड सोफिस्टिकेटेड पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार हुए दोनों बदमाशों की पहचान ओम प्रकाश और शानू खान के रूप में हुई है. जो उत्तम नगर के भगवती गार्डन के रहने वाले हैं. इस मामले में आरोपी शानू खान पहले भी जेल जा चुका है, वहीं ओमप्रकाश अभी 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर है.

सद्दाम गौरी गैंग



काफी समय से थी तलाश

डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि ये सप्लायर हरियाणा के मेवात स्थित नूंह से हथियार लाकर उत्तम नगर में सद्दाम गौरी गैंग के गैंगस्टर को सप्लाई करता था. एसीपी ऑपरेशन जोगिंदर सिंह जून की देखरेख में स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार, सब इंस्पेक्टर हरि सिंह, बिजेन्द्र, सहायक सब इंस्पेक्टर उमेश और कांस्टेबल जितेंद्र की टीम को काफी समय से पुलिस को इस गैंग के सप्लायर ओमप्रकाश की तलाश थी.

बरामद हथियार

पहले से दर्ज हैं कई मामले

पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश बिंदापुर थाने का बैड कैरेक्टर भी है. इसके ऊपर हत्या की कोशिश, आर्म्स एक्ट और एक्साइज एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. इसके अलावा यह पिछले एक साल से हथियार की सप्लाई का भी काम कर रहा है. फिलहाल पुलिस ओमप्रकाश को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है. ताकि पुलिस इसके अन्य साथियों को पकड़ने के लिए और भी जगह रेड मार सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details