दिल्ली

delhi

द्वारका: पुलिस ने शराब तस्कर को दबोचा, अवैध शराब के 1550 क्वार्टर और कार जब्त

By

Published : Jan 25, 2021, 9:37 PM IST

दिल्ली की द्वारका साउथ थाने की पुलिस टीम ने पिकेट चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इसके कब्जे से अवैध शराब के 31 कार्टून और शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही कार भी जब्त की है.

dwarka south police team arrested illegal liquor smuggler
पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:द्वारका साउथ थाने की पुलिस टीम ने पिकेट चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान 35 वर्षीय अमित कुमार के रूप में हुई है. इसके पास से पुलिस टीम अवैध शराब के 31 कार्टून और शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही कार भी जब्त की है.

पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

पावर हाउस के पास कर रहे थे पिकट चेकिंग
डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार 26 जनवरी को देखते हुए द्वारका एसीपी सतीश कुमार की देखरेख में द्वारका साउथ एसएचओ राकेश डडवाल और कॉन्स्टेबल संजय और विक्रम की टीम सेक्टर-1 स्थित पावर हाउस के पास पिकेट चेकिंग कर रही थी.

कार चालक को मौके पर पकड़ा
उसी दौरान रात 11:30 बजे के आसपास पुलिस टीम ने देखा कि द्वारका की तरफ से एक कार काफी स्पीड में बिंदापुर की ओर जा रही है. पुलिस टीम ने तुरंत कार चालक को रुकने का इशारा किया, बावजूद इसके कार चालक ने अपने कार की स्पीड बढ़ा दी. लेकिन पुलिस टीम ने उसको किसी तरह रोक लिया और कार चालक को मौके पर ही पकड़ लिया.

1550 क्वार्टर हुए बरामद
कार ना रुकने का कारण पूछने पर वह कोई जवाब नहीं दे पाया जिसके बाद पुलिस टीम ने कार की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस को कार से अवैध शराब के 31 कार्टून बरामद हुए, जिसके अंदर 1550 क्वार्टर भरे हुए थे.

ये भी पढें:-असली के बदले शोरूम के शोकेस में रखे नकली आभूषण, मामले की हो रही जांच

एक्साइज एक्ट के तहत दर्ज मामला
पुलिस के तुरंत इस पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए इसे गिरफ्तार कर लिया और इसके पास से पकड़ी गई शराब और कार को जब्त कर लिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details