दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बिना मास्क लगाए घूमने पर द्वारका पुलिस ने काटे चालान

द्वारका जिला की पुलिस टीम मुख्य रूप से मार्केट में लोगों के चालान काटती हुई दिखाई दी. ये देखा गया है कि भीड़ भाड़ वाली जगहों पर लोग असावधानी बरत रहे हैं. इसकी वजह से द्वारका पुलिस बिना मास्क लगाए हुए बाहर घूमने वाले व्यक्तियों पर सख्त एक्शन लेती हुई दिखाई दे रही है.

By

Published : Jun 18, 2020, 10:53 AM IST

dwarka police
द्वारका पुलिस

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच द्वारका पुलिस बिना मास्क लगाए हुए बाहर घूमने वाले व्यक्तियों पर सख्त एक्शन लेती हुई दिखाई दे रही है. इस अभियान में पुलिस की ओर से अलग-अलग इलाकों में बिना मास्क लगाए हुए व्यक्तियों के चालान काटे गए.

पुलिस ने काटे चालान


भीड़-भाड़ वाली जगहों पर काटे गए चालान

द्वारका जिला की पुलिस टीम मुख्य रूप से मार्केट में लोगों के चालान काटती हुई दिखाई दी, क्योंकि ये देखा गया है कि भीड़-भाड़ वाली जगहों पर लोग असावधानी बरत रहे हैं. इसकी वजह से कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है और पुलिस का उद्देश्य इसी को रोकना है.

दिशा-निर्देशों का उल्लंघन होने पर एक्शन

डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने बताया कि द्वारका जिला की पुलिस टीम अलग-अलग इलाकों और बाजारों में चालान काटते हुए लोगों को जागरूक कर रही है. क्योंकि लोग पुलिस के दिए गए दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं. इसलिए ये एक्शन लेना आवश्यक है.


द्वारका जिला की पुलिस टीम ने सड़क किनारे दुकान लगाने वाले व्यक्तियों, कैब चालकों और बिना मास्क लगाए सड़क पर घूमने वाले व्यक्तियों के भी चालान काटे. क्योंकि पुलिस सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाने के मामले में किसी भी तरह की ढील के मूड में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details