दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Dwarka police : स्पेशल ड्राइव के जरिए 84 मोबाइल बरामद, 23 आरोपी गिरफ्तार

द्वारका जिले की पुलिस ने मोबाइल लूट-चोरी के मामलों के खिलाफ जून महीने में शुरू की गई स्पेशल ड्राइव (Dwarka police Special Drive) के तहत अब तक 84 मोबाइल बरामद किए हैं. वहीं इन मामलों में अब तक 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर 80 मामलों का खुलासा किया है.

By

Published : Jul 7, 2021, 9:07 PM IST

Dwarka police conduct special drive arrested 23 accused
डीसीपी द्वारका

नई दिल्ली : द्वारका जिले की पुलिस ने लगातार मोबाइल चोरी के मामलों को देखते हुए स्पेशल ड्राइव चला कर 84 मोबाइल फोन बरामद किया है. साथ ही 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी द्वारका (DCP Dwarka), संतोष मीणा के अनुसार द्वारका जिले की पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामलों के खिलाफ स्पेशल ड्राइव जून महीने में शुरू किया है.

इसी के तहत 84 मोबाइल बरामद किए गए हैं. इन मामलों में 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया और 5 नाबालिग को हिरासत में लिया है. जबकि 58 लोगों को नोटिस देकर छोड़ा है. जिले के सभी थानों से मोबाइल लूट और चोरी की वारदात से जुड़ी शिकायतों का डेटा लेकर लोकल इंटेलिजेंस और टेक्निकल सर्विलांस के जरिए साइबर सेल (Cyber Cell) के साथ क्रैक टीम ने अलग- अलग जगहों से छापेमारी की है.

स्पेशल ड्राइव के जरिए 84 मोबाइल बरामद

ये भी पढ़ें-डाबड़ी और उत्तम नगर पुलिस ने बरामद किए 2 मोबाइल फोन

बरामद मोबाइल फोन को उनके ओनर के हवाले कर दिया है. इस पूरे ड्राइव (Special Drive) में 46 मोबाइल फोन साइबर सेल ने, 17 बिंदापुर की क्रैक टीम ने रिकवर किया है. जबकि बाकी 21 फोन जिले के अलग- अलग थानों की पुलिस ने बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-स्पेशल ड्राइव चला पुलिस ने किया 13 आरोपियों को गिरफ्तार, 42 मोबाइल फोन बरामद

ये भी पढ़ें-Noida: तीन वर्ष बाद लूटा गया मोबाइल बरामद, चोर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details