दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका जिला पुलिस ने अक्टूबर में 27 घोषित अपराधियों को किया गिरफ्तार

द्वारका जिला पुलिस ने अक्टूबर में अलग-अलग मामलों में शामिल कुल 27 प्रोक्लेम ऑफेंडर्स को गिरफ्तार किया है. बता दें कि जिला पुलिस द्वारा घोषित अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है. द्वारका पुलिस ने अक्टूबर में 27 पीओ को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 9, 2020, 8:52 PM IST

dwarka police arrested 27 proclaim offenders in october
द्वारका जिला पुलिस गिरफ्तार

नई दिल्लीः द्वारका जिला पुलिस ने विभिन्न मामलों में घोषित अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए एक अभियान शुरू किया था. जिसके अंतर्गत जिला पुलिस ने अक्टूबर महीने में अलग-अलग मामलों में शामिल कुल 27 प्रोक्लेम ऑफेंडर्स को गिरफ्तार किया है.

द्वारका पुलिस ने अक्टूबर में 27 पीओ को किया गिरफ्तार

इस बारे में जिले के एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि इस अभियान को सफल बनाने के लिए हर थाने के थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया और पीओ को पकड़ने के लिए एक अलग से स्पेशल टीम का गठन किया गया, जिन्होंने जेल में रिलीज की टीमों के साथ मिलकर इन पीओ को गिरफ्तार किया.

द्वारका जिले के हैं 18 पीओ

एडिशनल डीसीपी के अनुसार पकड़े गए 27 पीओ में से 18 पीओ द्वारका जिले के हैं, वहीं आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट, आउटर डिस्ट्रिक्ट और वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के 1-1 पीओ है. जबकि हरियाणा और उत्तर प्रदेश के भी 3-3 पीओ है. एडिशनल डीसीपी के मुताबिक जिला पुलिस आगे भी इस तरह के अभियान को जारी रखेगी. जिससे कि कोर्ट की सुनवाई में पेश नहीं होने वाले भगोड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details