दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोविड-19 से बचाव के लिए द्वारका नॉर्थ थाने को किया गया सेनेटाइज

द्वारका नॉर्थ थाने में आज फिर सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया ताकि सभी पुलिसकर्मी कोरोनो वायरस से सुरक्षित रह सके. ज्ञात रहे कि दिल्ली में पुलिसकर्मी भी लगातार कोविड-19 संक्रमित हो रहे हैं.

By

Published : Jun 19, 2020, 4:38 PM IST

dwarka north police station sanitized to protect covid-19 after direction of dcp anto alphonse
द्वारका नॉर्थ थाना सैनेटाइजेशन

नई दिल्लीःराजधानी में कोरोना वायरस का खतरा पहले से ज्यादा बढ़ गया है. इसको देखते हुए दिल्ली पुलिस लगातार थाने को सेनेटाइज करती नजर आ रही है ताकि वहां काम करने वाले पुलिसकर्मी कोरोना से सुरक्षित हो सकें.

डीसीपी एंटो अल्फोंस ने दिए निर्देश

इसी कड़ी में द्वारका नॉर्थ थाने में आज फिर सैनेटाइजेशन का कार्य किया गया. जिसमें थाने की बिल्डिंग, बैरिकेड, लॉकअप सहित हर जगह को सेनेटाइज किया गया. जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके.

एसएचओ संजय कुंडू ने कहा कि डीसीपी एंटो अल्फोंस द्वारा द्वारका के सभी थाना इंचार्ज और चौकी इंचार्ज को यह निर्देश दिए गए हैं कि सेनेटाइज कराते रहें ताकि वहां काम करने वाले पुलिसकर्मी भी सुरक्षित रह सके.

इसके अलावा एसएचओ संजय कुंडू ने यह भी बताया कि पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए थाना परिसर के बाहर सैनिटाइजेशन किट भी लगाई गई है. साथ ही थाना परिसर के अंदर काम कर रहे पुलिसकर्मी एक दूसरे से उचित डिस्टेंस बनाकर काम कर रहे हैं, ताकि वह स्वयं को भी और अपने सहयोगी को भी सुरक्षित रख सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details