दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका हॉरर किलिंगः किरण के सगे भाई को दबोचने के लिए कई जगह रेड

द्वारका सेक्टर 23 के अमराई गांव में हॉरर किलिंग और हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किए गए घायल लड़की किरण के चचेरे भाई विक्की उर्फ रोहित दहिया और उसके दोस्त रितिक उर्फ उदय की गिरफ्तारी से पुलिस को कई जानकारियां मिली है. जिसके आधार पर पुलिस टीम इस मामले में किरण के सगे भाई अमन दहिया और उसके एक और साथी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापे मार रही है.

By

Published : Jul 1, 2021, 1:29 PM IST

dwarka horror killin
द्वारका हॉरर किलिंग

नई दिल्लीः द्वारका सेक्टर 23 के अमराई गांव में हॉरर किलिंग और हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किए गए घायल लड़की किरण के चचेरे भाई विक्की उर्फ रोहित दहिया और उसके दोस्त रितिक उर्फ उदय की गिरफ्तारी से पुलिस को कई जानकारियां मिली है. जिसके आधार पर पुलिस टीम इस मामले में किरण के सगे भाई अमन दहिया और उसके एक और साथी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापे मार रही है.

पुलिस ने बताया कि द्वारका सेक्टर 23 और एसटीएफ की जॉइंट टीम ने इस हॉरर किलिंग के मामले में फिलहाल दो की गिरफ्तारी हुई है. अब फरार दो और मुख्य आरोपी भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे. इसके लिए कई जगह रेड किये जा रहे हैं.

द्वारका हॉरर किलिंग

गौरतलब है कि सोनीपत के गोपालपुर गांव के रहने वाले विनय दहिया और किरण दहिया ने पिछले साल अगस्त में शादी कर ली थी. इस शादी से दोनों के परिवार वाले नाराज थे, जिससे बचने के लिए विनय और किरण ने सोनीपत पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. लेकिन वहां से कोई मदद नहीं मिलने के बाद यह दोनों हरियाणा से भागकर दिल्ली आ गए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details