दिल्ली

delhi

द्वारका: एंटी नारकोटिक्स के हत्थे चढ़े 3 तस्कर, 22 किलोग्राम गांजा बरामद

By

Published : Jul 30, 2020, 6:31 AM IST

दिल्ली के द्वारका जिला की एंटी नारकोटिक्स टीम ने गांजा तस्करी के मामले में बुधवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से पुलिस ने 22 किलोग्राम गांजा बरामद किया है.

dwarka anti narcotics team arrested three hemp smuggler
एंटी नारकोटिक्स टीम ने तीन गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:द्वारका जिला की एंटी नारकोटिक्स टीम ने बुधवार को गांजा तस्करी के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 22 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. तीनों आरोपियों की पहचान सुरेंद्र राय, चंदन कुमार और सुरेश पासवान के रूप में हुई है.

एंटी नारकोटिक्स टीम ने तीन गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार
इस बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने बताया कि सुरेश पासवान गैंग का लीडर था, जो बिहार से ट्रेन और बस में यात्रा कर गांजा लेकर आता था और यह एक दिव्यांग के तौर पर सफर किया करता था. इसलिए इसकी चेकिंग भी ज्यादा नहीं होती थी और दिल्ली आकर यह सुरेंद्र और चंदन से द्वारका और वेस्ट जिला में गांजा डिलीवर करवाता था.

जब नारकोटिक्स को इसकी सूचना मिली तो इंस्पेक्टर राम किशन की टीम ने पहले सुरेंद्र और चंदन को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ करने के बाद सुरेश को गिरफ्तार कर लिया गया. आगे की पूछताछ में पता लगा कि सुरेश पासवान पंजाब में भी एक बार गिरफ्तार हो चुका है, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details