दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 23, 2021, 12:49 PM IST

ETV Bharat / state

हिमाचल से दिल्ली लायी गयी 10 लाख की चरस बरामद, तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका जिले की एंटी नारकोटिक्स पुलिस ने एक इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 1 किलो 176 ग्राम फाईन क्वालिटी की मलाणा चरस बरामद की गई है. जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 10 लाख रुपये से बताई जा रही है.

Dwarka Anti Narcotics Arrest Interstate Drug Supplier
हिमाचल से दिल्ली लायी गयी 10 लाख की चरस बरामद,

नई दिल्ली:द्वारका जिले की एंटी नारकोटिक्स पुलिस ने एक इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने फाईन क्वालिटी की 1 किलो 176 ग्राम फाईन क्वालिटी की मलाणा चरस बरामद की है, जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 10 लाख रुपये से बताई जा रही है.

हिमाचल से दिल्ली लायी गयी 10 लाख की चरस बरामद
द्वारका डीसीपी संतोष मीणा ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स पुलिस के SI करतार सिंह, ASI विनोद, कॉन्स्टेबल अर्जुन, रवि और उनकी टीम ने चरस की खेप लेकर हिमाचल प्रदेश से दिल्ली पहुंचे एक इंटरस्टेट ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान कुल्लू, हिमाचल के मनचंदा चड्ढा के रूप में हुई है. पुलिस ने इसके के पास से 1 किलो 176 ग्राम मलाणा चरस बरामद किया है.

दुबई से ये शख्स भारत में भिजवाता है नकली करेंसी, पाकिस्तान से जुड़े हैं तार

पुलिस को आरोपी के चरस की खेप की सप्लाई के लिए ढांसा बॉर्डर इलाके में आने की सूचना मिली, जिस पर कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स पुलिस टीम ने ट्रैप लगा कर सिल्वर कलर की क्रेटा से पहुंचे आरोपी को दबोच लिया. पुलिस को गाड़ी की तलाशी में बोनेट में छुपा कर रखे गए 4 पॉलीथीन के पैकेट बरामद हुए. जिसकी जांच में चरस होने का पता चला. जिस पर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर बरामद चरस को जब्त कर लिया.पुलिस इस मामले में आगे की जांच में जुट इसके साथियों का पता लगाने का कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details