दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: ETV भारत की खबर का असर, डाबड़ी सबवे का विधायक ने किया निरीक्षण

दिल्ली के द्वारका विधानसभा के डाबड़ी चौक की भूमिगत पैदल पथ की हालत बेहद ही खराब है. ऐसे में ईटीवी भारत इस मुद्दे को प्राथमिकता के साथ उजागर किया. खबर का असर ऐसा हुआ कि द्वारका से विधायक विनय मिश्रा पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ इस सबवे का निरक्षण करने पहुंचे.

By

Published : Dec 29, 2020, 9:29 PM IST

due to etv bharat news coverage dwarka mla vinay mishra inspected dabri subway in delhi
डाबड़ी सबवे का विधायक ने किया निरीक्षण

नई दिल्ली: द्वारका विधानसभा के डाबड़ी चौक की भूमिगत पैदल पथ (सबवे) की हालत कई दिनों से बेहाल थी. ऐसे में ईटीवी भारत ने इस खबर को प्राथमिकता के साथ दिखाया. लाखों रुपये खर्च कर बनाए गए इस सबवे में लोग आने से कतराते हैं. अपनी जान खतरे में डालकर चौक की बीच सड़क को पार करते हैं. ईटीवी भारत की खबर का असर ऐसा दिखा कि द्वारका के विधायक विनय मिश्रा अपने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को साथ लेकर भूमिगत पैदल पथ का निरीक्षण करने पहुंचे.

डाबड़ी सबवे का विधायक ने किया निरीक्षण

लोग नहीं करते सबवे का इस्तेमाल

डाबड़ी चौके के बीच सड़क पर भूमिगत पैदल पथ सबवे होने पर भी लोग अंदर नहीं जाते है. सीतापुरी आरडब्ल्यूए के प्रधान बीएल संकला, डाबड़ी गांव निवासी अंजलि गहलोत ने ईटीवी भारत को बताया कि ईटीवी भारत ने सबसे पहले आम जनता की आवाज बनकर लाखों रुपयों से बने भूमिगत पैदल पथ की खबर को दिखाया.

विधायक ने दिए ये निर्देश

द्वारका विधायक विनय मिश्रा ने अधिकारियों को जल्द ही लाइट, सीसीटीवी कैमरे, गार्ड रखने के लिए निर्देश दिए है. अब यहां पर ईटीवी भारत की खबर की वजह से सैकड़ों लोगों की जान बच जायेगी जो बीच सड़क पार करते हुए अपनी मंजिल तक पहुंच रहे है. विनय मिश्रा इस खबर को देखते हुए मौके पर निरीक्षण करने पहुंचे.

द्वारका से आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष मनोज भारद्वाज और विधायक विनय मिश्रा ने कहा कि ईटीवी भारत जनहित में मुद्दों को उठा कर आम जनता की आवाज बनता जा रहा है. सबसे पहले डाबड़ी सबवे की ईटीवी भारत ने खबर दिखाई. आज वो अपने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को साथ लेकर निरीक्षण किया गया है. यहां पर सुरक्षा गार्ड, सफाई, सीसीटीवी कैमरे, लाईट लगाने के लिए निर्देश दीये गए है. जल्द ही यहां पर लोगों को आने-जाने की सुविधाएं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details