दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

15 अगस्त को लेकर सतर्क दिल्ली पुलिस, वाहनों की चेकिंग शुरू

दिल्ली पुलिस 15 अगस्त को लेकर काफी सतर्कता से काम कर रही है. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में पिकेट लगाकर पुलिस चेकिंग कर रही है. ऐसा ही दिल्ली के ककरोला इलाके में देखा गया, जहां पुलिस दिन-रात वाहनों की सघन चेकिंग कर रही है.

By

Published : Jul 22, 2020, 10:41 AM IST

delhi police started tight checking of vehicles for 15 august at kakrola
पुलिस 15 अगस्त को लेकर कर रही वाहनों की चेकिंग

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में 15 अगस्त के मद्देनजर अभी से सतर्कता बरती जा रही है. जैसे-जैसे 15 अगस्त नजदीक आ रहा है, ठीक उसी तरह पुलिस भी अधिक चौकन्ना हो चुकी है, और अलग-अलग इलाकों में पिकेट लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ककरोला पिकेट पर चेकिंग करती हुई दिखाई दी.

पुलिस 15 अगस्त को लेकर कर रही वाहनों की चेकिंग
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शाम होते ही मोहन गार्डन के एसएचओ बलजीत सिंह की देखरेख में पुलिस टीम ने ककरोला पिकेट पर बैरिकेड लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी है. इस दौरान यहां से गुजरने वाले सभी छोटे-बड़े वाहनों पर कड़ी निगरानी रखने के साथ-साथ संदिग्ध वाहनों को रोककर उनकी
तलाशी ली जा रही है.

बैरिकेड के दोनों तरफ पुलिस


ऐसे में बैरिकेड के दोनों तरफ पुलिस तैनात है. ऐसा इसलिए किया गया है क्योकिं एक तरफ किसी वाहन की तलाशी ली जा रही हो तो इसकी आड़ में अन्य कोई व्यक्ति पुलिस की नजरों से बचकर ना निकल पाए और आगे जाकर किसी तरह की वारदात को अंजाम देने में कामयाब ना हो जाए.


इसलिए पुलिस दिनभर तो सड़क पर तैनात रहती ही है और साथ ही शाम होते ही अधिक चौकन्ना हो जाती है. ताकि 15 अगस्त के मद्देनजर सुरक्षा प्रबंधों को पुख्ता किया जा सके और कोई बदमाश गलती से भी अवैध और आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने की कोशिश ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details