दिल्ली

delhi

PCR टीम ने नाले में फंसी कार से युवक को निकाला बाहर, बची जान

By

Published : Nov 4, 2020, 2:07 PM IST

दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम की पेट्रोलिंग टीम ने हिम्मत और सतर्कता के साथ एक शख्स की जान बचाई. दरअसल, कार नाले में गिर गई थी. टीम ने अपनी जान की परवाह किए बिना कार में फंसे चालक को सुरक्षित बाहर निकाला.

delhi police PCR team saved person life by rescuing him from car stranded in drain
पीसीआर टीम ने बचाई शख्स की जान

नई दिल्ली:पुलिस कंट्रोल रूम की पेट्रोलिंग टीम ने दुर्घटनावश नाले में कार गिरने के बाद अपनी जान की परवाह ना करते हुए उसमें फंसे कार चालक की जान बचाई और मानवता का परिचय दिया. पेट्रोलिंग टीम की सतर्कता के कारण आज किसी शख्स की जान बच पाई है.

पीसीआर टीम ने बचाई शख्स की जान

डीसीपी उषा रंगनानी के अनुसार, कॉन्स्टेबल विक्रम और अनिल धुल सिरस इलाके में गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान एक शख्स भागता हुए उनके पास गया और उसने बताया कि एक कार दुर्घटनावश नाले में जा गिरी है. पेट्रोलिंग टीम जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि कार चालक भी कार के अंदर ही फंसा है.

कार का शीशा तोड़कर निकाला बाहर

इसके बाद पेट्रोलिंग टीम के स्टाफ अपनी जान की परवाह किए बिना फौरन नाले में उतर गए और कार के पिछले हिस्से का शीशा तोड़कर चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. इसकी सूचना मिलने पर द्वारका सेक्टर-23 की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. इस तरह पीसीआर की टीम ने बिना किसी देरी के एक व्यक्ति की जान बचाते हुए मानवता का परिचय दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details