दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: पुलिस के हत्थे चढ़ा 4 वांटेड बदमाश, कई थानों की पुलिस को थी तलाश

By

Published : Jul 29, 2023, 6:54 PM IST

दिल्ली पुलिस की टीम ने 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पहले भी कई वारदातों में शामिल रहा है. पुलिस ने इन सभी को तिहाड़ जेल भेज दिया है.

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 4 वांटेड बदमाश
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 4 वांटेड बदमाश

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की जेल बेल सेल की टीम द्वारा अलग-अलग थाना इलाकों से कोर्ट के द्वारा भगोड़ा घोषित आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपितों की पहचान हर्ष उर्फ अनु, अश्विनी कुमार, दिलीप और पंकज के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर धमकी, स्नैचिंग, चोरी करने सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि सभी अपराधी अलग-अलग मामलों में काफी समय से फरार चल रहे थे. इनकी तलाश कई थानों की पुलिस टीम काफी समय से कर रही थी. फिर इन्हें गिरफ्तार करने के लिए जेल बेल की टीम को लगाया गया था. एसीपी राम अवतार की देखरेख में इंस्पेक्टर रघुवीर सिंह, सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह, सहायक सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र, देवेंद्र, राजेश, हेड कॉन्स्टेबल मुकुल, कॉन्स्टेबल अंकुर, रोहित, जितेंद्र, जयदीप, रोहित प्रधान, विशु और कुलवंत सिंह की टीम ने इन आरोपियों के बारे में टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पता लगाना शुरू किया. फिर एक-एक करके इन सभी को पुलिस गिरफ्तार करती चली गई.

पुलिस के अनुसार, हर्ष उर्फ हनु जब हरियाणा के फारूक नगर में फैमिली से मिलने चुपचाप पहुंचा तो उसकी जानकारी पुलिस को मिल गई. उसे वहीं से पकड़ा गया. वहीं, तीस हजारी कोर्ट के द्वारा भगोड़ा घोषित अश्विनी कुमार अपना ठिकाना बदलकर नजफगढ़ के धर्मपुरा में रह रहा था, पुलिस ने उसे वहां से दबोच लिया. दिलीप को शिव विहार नाला के पास से उस समय पकड़ा जब वह किसी से मिलने के लिए आया था. यह फिलहाल अपना ठिकाना बदलकर विकास विहार इलाके में किराए के मकान में रह रहा था. पुलिस के अनुसार इन सभी को गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर स्कूटी चोर, कई वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

ये भी पढ़ें:Crime In NCR: पुलिस की गिरफ्त में भंडारी क्रांति गैंग के दो सदस्य, आरोपी पर दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details