दिल्ली

delhi

फायरिंग के वांटेड बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, 1 कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Oct 27, 2022, 8:34 PM IST

दिल्ली पुलिस ने फायरिंग के मामले में फरार चल रहे 2 वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों ने 20 अक्टूबर को छावला थाना इलाके में फायरिंग की थी. इसके बाद पुलिस को इनकी तलाश थी. यह दोनों नजफगढ़ और मोहन गार्डन इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने इसके पास से 1 कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

फायरिंग के वांटेड बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
फायरिंग के वांटेड बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली: द्वारका जिले की छावला थाने की पुलिस ने फायरिंग के मामले में 2 वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान नकुल और सनी के रूप में हुई है. ये नजफगढ़ और मोहन गार्डन इलाके के रहने वाले हैं. डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार, इसके पास से 1 कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. दोनों आरोपियों ने 20 अक्टूबर को छावला थाना इलाके में फायरिंग की थी.

डीसीपी ने बताया कि पुलिस इलाके में लगातार पेट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच और उनसे पूछताछ के अलावा, निगरानी रखती है. खास तौर पर उन अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर रहती है, जो जेल से बाहर आने के बाद भी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो रहे हैं और अपने पास अवैध हथियार रखते हैं. इसी क्रम में छावला थाने के पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नकुल और सनी के अवैध हथियार के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से नजफगढ़ के रेवला- पपरावट मोड़ के पास घूमने का पता चला. जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए एसीपी राम अवतार और एसएचओ राजबीर सिंह की देखरेख में एसआई बिजेंद्र कुमार के नेतृत्व में एएसआई धर्मेंद्र, हेड कॉन्स्टेबल भूपेंद्र सिंह और अन्य की टीम का गठन किया गया.

फायरिंग के वांटेड बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

ये भी पढ़ें:दिल्ली: बदरपुर थाना क्षेत्र में चाकू घोंप कर युवक की हत्या

पुलिस टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर रेवला-पपरावट मोड़ के पास ट्रैप लगा कर दोनों बदमाशों को दबोच लिया. उनकी पहचान नकुल और सनी के रूप में हुई. उनकी तलाशी में 1 कट्टा और 3 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. जिसे जब्त कर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ छावला थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details