दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने 10 साल पुराने मामले में राजस्थान के वांटेड को दबोचा

By

Published : Apr 25, 2023, 2:07 PM IST

दिल्ली की कैंट थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो पिछले कई सालों से फरार चल रहा था. कैंट थाना पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी. आरोपी राजस्थान का वांटेड है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने 10 साल पुराने एक मामले में काफी समय से फरार चल रहे वांटेड बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामचंद्र के रूप में हुई है. वह राजस्थान के अजमेर का रहने वाला है. इसे पटियाला हाउस कोर्ट ने पिछले साल नवंबर महीने में भगोड़ा घोषित कर दिया था.

डीसीपी साउथ वेस्ट मनोज सी ने बताया कि इस वांटेड भगोड़े को दिल्ली कैंट थाना के सुब्रतो पार्क पुलिस चौकी की टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. पुलिस के अनुसार जिले के अलग-अलग थाना में इस तरह के वांटेड भगोड़ा को पकड़ने के लिए अलग से टीम बनाई गई है. यह टीम लगातार ऐसे डिटेल को निकालकर फरार चल रहे आरोपियों के बारे में टेक्निकल सर्विलांस से पता लगाती है और फिर उनके बारे में स्पेसिफिक जानकारी मिलने पर एक्शन लेती है. इसी कड़ी में एसीपी दिल्ली कैंट अनिल शर्मा की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया.

ये भी पढ़ें :Delhi Sucide Case: करोलबाग के होटल में युवक ने की आत्महत्या, 4 महीने पहले हुई थी शादी

टीम को रामचंद्र के बारे में जानकारी मिली कि वह दिल्ली कैंट थाना में 2013 में दर्ज एक मामले में फरार चल रहा है. उसको पिछले साल कोर्ट ने भगोड़ा भी घोषित कर दिया है. फिर पुलिस टीम इसके बारे में स्पेसिफिक जानकारी इकट्ठा कर आरोपी को ट्रैप लगाकर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ कई मामले में दिल्ली कैंट थाना में केस दर्ज है. उसी मामले में कोर्ट ने इसे पिछले साल भगोड़ा भी घोषित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details