दिल्ली

delhi

Delhi Crime: पुलिस ने 2 चोरों को पहुंचाया तिहाड़, वर्कशॉप खोलकर बनना था करोड़पति

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 3, 2023, 6:34 PM IST

दिल्ली पुलिस ने कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से चोरी के 4 ई रिक्शा, एक स्कूटी, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल बरामद किया गया. आरोपी पर पहले से 19 आपराधिक मामले दर्ज है.

वर्कशॉप खोलकर बनना था करोड़पति
वर्कशॉप खोलकर बनना था करोड़पति

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस कीएंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड की टीम ने मोटरसाइकिल, स्कूटी, मोबाइल आदि चुराने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने कई मामलों का खुलासा करने का दावा किया है. आरोपितों की पहचान मोहित उसके साथी दीपक के रूप में हुई है. मोहित पर दिल्ली में 19 मामले दर्ज है. जबकि, दीपक पर तीन मामले दर्ज है.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि इलाके में लगातार हो रही वारदात का पता लगाने के लिए एटीएस की टीम को लगाया गया था. जहां-जहां पर इस तरह की घटनाएं हुई थी, पुलिस वहां की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही थी. जांच के दौरान आरोपियों के बारे में लोकल इनफॉर्मर से इनपुट मिला. इसके आधार पर पुलिस ने आगे पता लगाना शुरू किया. तभी पता चला कि द्वारका और आसपास के इलाके में कई चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी विपिन गार्डन में आने वाला है.

पुलिस टीम ने इस सूचना पर विपिन गार्डन इलाके में ट्रैप लगाकर इन दोनों को धर दबोचा. पूछताछ में पता चला कि यह लोग कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर बाहर आए थे. फिर उसके बाद उन्होंने अपना ई-रिक्शा का वर्कशॉप बनाने का प्लान किया था. उसे डेली बेसिस पर किराए पर देकर कमाई करने की प्लानिंग कर ली थी. ई रिक्शा चोरी करके उसका नंबर प्लेट हटा करके और उसका रंग बदलने लगे थे, ताकि ई रिक्शा की पहचान ना हो सकें.

गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी की चार ई रिक्शा, एक स्कूटी, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल भी बरामद किया गया है. डाबड़ी, बिंदापुर, बाबा हरिदास नगर, दिल्ली कैंट और निहाल विहार थानों के पांच मामलों का पुलिस ने खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें:

  1. दिल्ली में तीन बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर लूटे 28 लाख, कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता है पीड़ित
  2. crime in Delhi: टी-शर्ट पर बने खास डिजाइन से पकड़ा गया कुख्यात स्नैचर, पहले से 5 आपराधिक मामलों में संलिप्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details