दिल्ली

delhi

नाबालिग रेप केस: दरिंदगी की कहानी सुनकर कांप जाएंगे आप, पहले भी आरोपी कर चुका है ऐसा काम!

By

Published : Aug 7, 2020, 3:09 PM IST

पश्चिम विहार वेस्ट के पीरागढ़ी में 12 साल की बच्ची से बर्बरता के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी पहले भी सेंधमारी जैसी कई वारदातों में लिप्त था. पुलिस की 20 टीमों ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालकर इसे गिरफ्तार किया है.

delhi police arrested one accused in the case of sexual assault of 12 year old girl in paschim vihar west
12 साल की लड़की के साथ दरिंदगी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:पश्चिम विहार वेस्ट पुलिस ने 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ हुए दुर्व्यवहार और हमले के आरोप में जिस किशन नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है, वह मंगलापुरी इलाके का रहने वाला है. पता चला की यह घरों में सेंधमारी करता था. वारदात वाले दिन भी यह उस घर को खाली समझकर वारदात करने घर मे घुसा था. लेकिन लड़की को अंदर अकेला देख इसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. विरोध करने पर उसपर ताबड़तोड़ हमला कर मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गया.

12 साल की लड़की के साथ दरिंदगी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

100 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगाले

इतना ही नहीं, इसने कई साल पहले भी इसी तरह एक घर मे घुसकर जब वारदात करने पहुंचा था, तब इसने एक महिला की हत्या कर दी थी. ज्वाइंट सीपी ने बताया की इस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए आउटर डीसीपी डॉक्टर अ.कोन की देखरेख में पुलिस की 20 टीमें गठित की गई थी. जिन्होंने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद किशन को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई. पुलिस ने पहले ही पोक्सो, हत्या के प्रयास सहित 3 अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था.

नाबालिग लड़की पर किया जानलेवा हमला

गौरतलब है कि 4 अगस्त की शाम पश्चिम विहार वेस्ट थाना इलाके के एक तीन मंजिला बिल्डिंग के कमरे में मौजूद नाबालिग लड़की पर जानलेवा हमला किया गया था. बच्ची जैसे-तैसे पड़ोसी तक पहुंची, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बच्ची को संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां से उसे इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया गया था. आरोपियों ने बच्ची के शरीर के कई हिस्सों पर वार किया था. जिसके हॉस्पिटल पहुंचने तक उसका काफी खून बह चुका था और इसी वजह से उसकी हालत अभी गंभीर बन गई.

48 घंटे में किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि इस आरोपी को पकड़ने के लिए लगी हुई पुलिस टीम के कार्य को लेकर जॉइंट सीपी शालिनी सिंह, आउटर डीसीपी डॉ. अ कोन और एसीपी ऑपरेशन सुभाष वत्स ने जमकर तारीफ की, जिन्होंने बिना इस मामले को सुलझाते हुए महज 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details