दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 2, 2024, 1:54 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली के बिंदापुर में चाकू गोदकर एक शख्स की हत्या, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Murder In Dwarka: दिल्ली के द्वारका में एक शख्स की चाकू गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उस औजार को जब्त कर लिया है, जिससे आरोपी ने पीड़ित पर हमला किया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: द्वारका जिला के बिंदापुर थाना इलाके में एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वारदात प्रताप गार्डन कॉलोनी की है. डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जिसकी हत्या हुई है, वह दिल्ली पुलिस का घोषित बदमाश है और जिस पर हत्या का आरोप है, वह भी दिल्ली पुलिस का घोषित बदमाश है. पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की क्या वजह रही, इसकी अभी छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार यह घटना बीती रात की बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को हरी नगर के दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ से पता चला कि वह भी दिल्ली पुलिस का घोषित बदमाश है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के आदर्श नगर में चाकू की नोक पर युवक से 10 लाख की लूट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इनके बीच पुरानी दुश्मनी चल रही थी. दोनों के ऊपर बिंदापुर सहित अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज है. इनके बीच पैसे को लेकर मनमुटाव चल रहा था, लेकिन 1 जनवरी की रात अचानक दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई और उसके बाद आरोपी ने अचानक चाकू निकालकर पीड़ित पर हमला कर दिया और शरीर के कई जगहों पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गया. घायल हालत में पीड़ित को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, ज्यादा खून बहने के कारण उसकी अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के परिवार वालों ने इसकी जानकारी दी और पूछताछ के आधार पर आरोपी के बारे में पता लगाया. फिर उसके ठिकाने पर छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है और पूरे मामले की जांच अभी कर रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को बुरी तरह से पीटा था, ...अब पिता हुआ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details