दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

CM केजरीवाल की नई घोषणा पर राय जानने जनता के बीच पहुंचा ETV Bharat, देखिए प्रतिक्रिया

दिल्ली सरकार के नए फैसले पर ईटीवी भारत की टीम ने दिल्लीवासियों की राय जानी.

By

Published : Aug 9, 2019, 6:26 PM IST

केजरीवाल की नई घोषणा पर आमजन की राय etv bharat

नई दिल्ली:केजरीवाल सरकार के सीसीटीवी कैमरे लगवाने और फ्री वाई-फाई देने के नए फैसले पर ईटीवी भारत की टीम ने लोगों से उनकी राय जानी.
गुरुवार को हुई कैबिनेट बैठक में दिल्ली सरकार ने पूरे शहर में फ्री वाई-फाई और सीसीटीवी कैमरों को लगाने की मंजूरी दे दी है. बैठक के बाद केजरीवाल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे और फ्री वाई-फाई लगाने के वादे को अब पूरा किया जा रहा है. जिसमें शहर में 200 एमबीपीएस की स्पीड देने वाले 11 हजार हॉटस्पॉट और अब 2.80 लाख सीसीटीवी कैमरे राजधानी में लगाए जाएंगे.

केजरीवाल की नई घोषणा पर आमजन की राय

'चार महीने में कर पाए तो हमें बहुत खुशी होगी'
द्वारका डिस्ट्रिक के अक्षरधाम अपार्टमेंट के जगदीश सिंह नेगी का कहना है कि कैमरे लगाने की अर्जी हरेक सोसाइटी की तरफ से करीब 8 महीने पहले ही दे दी गई थी. लेकिन सरकार द्वारा अनसुना करने पर हमने खुद से अपनी सोसाइटी में कैमरे लगवा लिए हैं. पर अगर दिल्ली सरकार ये काम चार महीने में कर पाए तो हमें बहुत खुशी होगी.

'ये फैसले हैं चुनावी स्टंट'
अक्षरधाम अपार्टमेंट की सुमन वर्मा ने बताया कि हमारी सोसायटी द्वारका की सबसे बड़ी सोसायटी है जिसमें कैमरे लगने बहुत जरूरी हैं, पर जब सरकार ने ये काम 5 सालों में नहीं किया तो अब क्या करेगी.
अंजना विश्वकर्मा ने केजरीवाल के इस फैसले को चुनावी स्टंट बताते हुए यह कहा कि हमने आरडब्लूए के फंड से कैमरे लगवाए हैं, पर कैमरों की मेंटेनेंस बहुत ज्यादा होती है. साथ ही चुनाव के इस समय में सरकार चुनाव पर ध्यान देगी या कैमरे लगाने की प्रक्रिया पर.

'हम खुद लगवा लेंगे'
भारती त्रिवेदी ने बताया कि हमारी अक्षरधाम सोसायटी के गेट नं. 1 के पास सब्जी मार्केट है, जहां आए दिन स्नेचिंग की वारदातें होती हैं. इसलिए अगर कैमरे लगे तो इन सब घटनाओं से सोसायटी के लोगों को राहत मिलेगी. सोसायटी की अनुराधा ने बताया कि हमारी सोसायटी इतनी बड़ी है कि कम से कम 150 कैमरे हमारी सोसाइटी के लिए चाहिए. केजरीवाल सरकार ये काम नहीं करेगी तो हमारी सोसायटी है. जैसे हमने पहले यहां कैमरे लगवाए वैसे और भी लगवा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details