दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली इलेक्शन 2020: नजफगढ़ में AAP प्रत्याशी कैलाश गहलोत ने किया रोड शो

दिल्ली की नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी कैलाश गहलोत ने आज नामांकन भरा. नामांकन भरने से पहले उन्होंने रोड शो किया. कार्यकर्ताओं ने कैलाश गहलोत को फूल-माला पहनाकर स्वागत किया.

By

Published : Jan 18, 2020, 9:10 AM IST

Kailash Gehlot road show
कैलाश गहलोत ने किया रोड शो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कैलाश गहलोत ने नामांकन से पहले रोड शो निकाला. रोड शो में आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

कैलाश गहलोत ने किया रोड शो

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नामांकन की प्रक्रिया जारी है. नजफगढ़ विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कैलाश गहलोत ने आज नामांकन भरा. नामांकन भरने से पहले उन्होंने रोड शो किया. रोड शो नजफगढ़ बाजार से होता हुआ SDM ऑफिस तक निकला. अलग-अलग समाज के लोगो ने कैलाश गहलोत को फूल-माला पहना कर स्वागत किया. रोड शो में आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

क्या कहा कैलाश गहलोत ने
कैलाश गहलोत ने नामांकन भरने के बाद अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद कहा और नजफगढ़ की जनता को अपने काम गिनाए. पानी, स्वास्थय, शिक्षा, इंटरनेशनल स्टेडियम, ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी बहुत से अच्छे काम हुए है. साथ ही कहा की जनता दुबरा विधायक बनाएगी तो इससे दुगना काम करूंगा. नजफगढ़ के लोग दुबारा विधायक बनाकर नजफगढ़ का इतिहास बदलेंगे क्यों की इस विधानसभा में कोई भी दुबारा विधायक नही बना हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details