दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नजफगढ़ मार्केट का जायजा लेने पहुंचे डीसीपी द्वारका, दुकानदारों को किया जागरूक

डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने मेन नजफगढ़ मार्केट में मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के मेंबर से मुलाकात की. उन्हें मौजूदा हालातों के बारे में विस्तार से समझाते हुए जागरूक किया. इसी तरह पुलिस लगातार अलग-अलग मार्केट में जाकर मार्केट एसोसिएशन के मेंबर से बातचीत कर रही है.

By

Published : May 28, 2020, 1:46 PM IST

DCP Dwarka meet Najafgarh market association
नजफगढ़ मार्केट पहुंचे डीसीपी द्वारका

नई दिल्ली: लॉकडाउन के चौथे चरण में दिल्ली सरकार की ओर से सभी दुकानदारों को ये निर्देश दिए गए हैं कि वो शाम 5:00 बजे के बाद अपनी दुकानों को बंद कर दें. इसी का जायजा लेने डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस मेन नजफगढ़ मार्केट में पहुंचे.

डीसीपी ने दुकानदारों को किया जागरूक

मार्केट एसोसिएशन के मेंबर्स की मुलाकात

यहां पहुंचकर उन्होंने मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के मेंबर से मुलाकात की और उन्हें मौजूदा हालातों के बारे में विस्तार से समझाते हुए जागरूक किया. इसके साथ ही उन्होंने सभी मेंबर्स को मार्केट के लिए जारी की गई गाइडलाइंस के बारे में भी बताया जिससे वह सभी दुकानदारों को इन गाइडलाइंस के मुताबिक अपनी दुकानें खोलने के निर्देश दें.



गाइडलाइंस के बारे में किया जागरूक

इस दौरान द्वारका डीसीपी के साथ नजफगढ़ एसएचओ सुनील कुमार और अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे. जिन्होंने मार्केट का जायजा लेते हुए सभी दुकानदारों को लॉकडाउन में सतर्कता बरतने के लिए जागरूक किया. ताकि कोई दुकानदार या फिर कोई ग्राहक कोरोना वायरस की चपेट में ना आ सके.

सभी दुकानदारों को दिए सतर्क रहने के निर्देश

इसी तरह पुलिस लगातार अलग-अलग मार्केट में जाकर मार्केट एसोसिएशन के मेंबर से बातचीत कर रही है. साथ ही उन्हें मौजूदा हालातों के बारे में जानकारी दे रही है ताकि वो सतर्क रहें और सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details