दिल्ली

delhi

नवादा बाजार में मिला कोरोना संदिग्ध मरीज, बाजार हुआ सैनिटाइज

By

Published : May 13, 2020, 10:27 PM IST

Updated : May 14, 2020, 10:51 AM IST

लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से एक कोरोना संदिग्ध मरीज पाया गया. जिसके बाद पूरे बाजार में सैनिटाइजेशन का काम जगदीश मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी और जय हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. संजय पराशर करवाया. इस सोसायटी के जरिए जरूरतमंदों को लगातार खाना बांटा जा रहा है.

corona suspect patient found at nawada market
नजफगढ़ के नवादा बाजार में हुआ सैनिटाइजेशन का काम

नई दिल्ली:कोरोना धीरे-धीरे दिल्ली के कई इलाकों में पैर पसार रहा है. वहीं लॉकडाउन के बाद भी कोरोना मामालों में कमी नहीं देखी गई हैं. इसी बीच दिल्ली के नजफगढ़ के नवादा बाजार में एक कोरोना संदिग्ध मरीज पाया गया.

नवादा बाजार में मिला कोरोना संदिग्ध मरीज

जिसके बाद पूरे बाजार और आसपास की गलियों को सैनिटाइज करवाया गया. सैनिटाइजेशन का काम जगदीश मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी और जय हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. संजय पराशर ने करवाया.

लोगों को बांटे गए मास्क

इसके साथ ही वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने नजफगढ़ की कॉलोनियों में लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी बांटे और साथ ही लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरूक करते हुए लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए घरों में ही रहने का संदेश भी दिया.



घर, गली और दुकानें हुई सैनिटाइज

डॉ. संजय पाराशर ने बताया कि नवादा बाजार में कोरोना का संदिग्ध मरीज मिलने के बाद उनकी सोसायटी ने नवादा बाजार के प्रत्येक घर व गली को सैनिटाइज करने के काम को शुरू कर दिया है. इसी के चलते सोसायटी के सदस्यों ने नवादा बाजार की दुकानों में भी सैनिटाइजेशन का कार्य किया.



लगातार बांटा जा रहा खाना

उन्होंने बताया कि उनकी सोसायटी रोजाना नजफगढ़ की अलग-अलग कालोनियों में सैनिटाइजेशन का काम कर रही है. साथ ही उनकी सोसायटी रोजाना गरीबों व जरूरतमंदों को भोजन वितरण तो कर ही रही है और उन्हें कोरोना से बचाव व उसके साथ जीने का तरीका भी बता रही है.



डॉ. संजय पराशर ने इस अवसर पर अपने सहयोगी राजेश शर्मा, सतीश पराशर, ईश्वर नागर, सुरेंद्र (बिलू), मनीष, दीपांशु व अध्यानश का आभार व्यक्त किया जो उनके साथ मिलकर समाजसेवा के कामों में जुटे हुए हैं. साथ ही उन्होने इस काम में नजफगढ़ पुलिस, सिविल डिफेंस व होमगार्ड के जवानों के सहयोग पर भी आभार जताया.


Last Updated : May 14, 2020, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details