दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

CISF ने सरदार पटेल कोविड सेंटर की फायर सेफ्टी का किया ऑडिट

सरकार की ओर से बनवाए गए सरदार पटेल कोविड सेंटर एंड हॉस्पिटल में सभी तरह के सुरक्षा इंतजामों का भी पूरा ख्याल रखा गया है. इन्हीं सुरक्षा इंतजामों में से एक फायर सेफ्टी का ऑडिट करने के लिए सीआईएसएफ की फायर सर्विस विंग ने यहां का मुआयना किया.

Sardar Patel Covid Center
सरदार पटेल कोविड सेंटर

By

Published : Jul 1, 2020, 9:50 AM IST

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में हाल ही में बनाए गए सरदार पटेल कोविड सेंटर एंड हॉस्पिटल में सीआईएसएफ की फायर सर्विस विंग ने फायर सेफ्टी मेजर्स का ऑडिट किया.

CISF फायर सर्विस विंग ने मुआयना किया

सरकार की ओर से बनवाए गए इस कोविड सेंटर में सभी तरह के सुरक्षा इंतजामों का भी पूरा ख्याल रखा गया है, और इन्हीं सुरक्षा इंतजामों में से एक फायर सेफ्टी का ऑडिट करने के लिए सीआईएसएफ की फायर सर्विस विंग ने यहां का मुआयना किया.

इस दौरान सीआईएसएफ ने सभी फायर सेफ्टी मेजर्स की जांच की ताकि इमरजेंसी के समय पर इन सभी सुरक्षा इंतजामों के जरिए डॉक्टर और मरीज सुरक्षित रह सके.


आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए छतरपुर के राधा स्वामी सत्संग ब्यास परिसर में कोविड सेंटर का निर्माण किया गया है. इस सेंटर में एक समय पर 10 हजार कोरोना संक्रमितों का इलाज किया जा सकता है. यानी कि इस सेंटर में 10,000 बेड की व्यवस्था की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details