दिल्ली

delhi

छावला पुलिस ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 450 क्वार्टर जब्त

By

Published : Oct 15, 2020, 10:29 PM IST

छावला थाने की पुलिस को एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. पुलिस ने आरोपी के एक नाबालिग साथी को भी पकड़ा है, जो आरोपी तस्कर के साथ तस्करी में संलिप्त था.

chhawla police arrested a liquor smuggler
छावला शराब तस्कर

नई दिल्लीः छावला थाने की पुलिस ने स्कूटी पर शराब तस्करी कर रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान हर्ष के रूप में हुई है. इसके अलावा पुलिस ने इसके नाबालिग साथी को भी पकड़ा है, जो इसके साथ शराब तस्करी कर रहा था. गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने इनके पास से अवैध शराब के 450 क्वार्टर और शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही स्कूटी भी जब्त की है.

एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा के अनुसार कॉन्स्टेबल गौरव और देवेंद्र पेट्रोलिंग कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने स्कूटी पर जा रहे दो लोगों को देखा, जिनकी गतिविधि संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी ली. तलाशी के दौरान उनके पास से अवैध शराब के 9 कार्टून बरामद हुए, जिनमें 450 क्वार्टर रखे हुए थे.

छावला से एक शराब तस्कर गिरफ्तार

हरियाणा से लेकर आया था शराब

पुलिस ने तुरंत इस बात की सूचना हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र को दी, जो कॉन्स्टेबल जितेंद्र के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामला दर्ज करते हुए शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में शराब तस्कर ने पुलिस को बताया कि वह यह शराब हरियाणा से लेकर आया है, लेकिन हरियाणा में वह शराब कहां से लाया यह जानने के लिए पुलिस अभी भी उससे पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details