दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 27, 2019, 11:34 AM IST

ETV Bharat / state

ऑन डिमांड गाड़ियां चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक महीने में चोरी की 20 कारें

दक्षिण पूर्व जिला के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने मेरठ से ऑन डिमांड साउथ दिल्ली और आसपास के इलाकों से गाड़ियां चोरी कर मेरठ में सप्लाई करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया है

गाड़ियां चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्व जिला के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने मेरठ से ऑन डिमांड साउथ दिल्ली और आसपास के इलाकों से गाड़ियां चोरी कर मेरठ में सप्लाई करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस टीम ने इस गैंग के दो सदस्य को गिरफ्तार कर 8 कार बरामद की है.

डीसीपी साउथ ईस्ट चिन्मय विश्वास ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अंतर राज्य चोरों में मेरठ के रहने वाले शाहरुख और आशीष शामिल हैं. दोनों साउथ दिल्ली के आसपास की इलाकों से गाड़ियां चोरी कर मेरठ में सप्लाई करते थे. उनके अनुसार इनके पास जो गाड़ियां बरामद की गई है वह अमर कॉलोनी चितरंजन पार्क, ग्रेटर कैलाश, इंदिरापुरम, नोएडा, खेरा कॉलोनी और केशव पुरम थाना इलाके से चुराई गई थी.

गाड़ियां चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश

वारदात की सूचना मिली
डीसीपी ने बताया कि गाड़ियां चोरी कर मेरठ में डिस्पोजल करने वाला गैंग का एक सदस्य वारदात को अंजाम देने आने वाला है. इस सूचना पर एसीपी ऑपरेशन जगदीश यादव की देखरेख में इंस्पेक्टर स्पेशल स्टाफ राजेंद्र कुमार, सब-इंस्पेक्टर जसवीर, सहायक सब-इंस्पेक्टर अशोक, रविंद्र, हेड कांस्टेबल नरेश, अमित प्यारेलाल और कांस्टेबल नरेंद्र आदि की टीम ने कालिंदी कुंज के पास जाल बिछाकर पकड़ा. इसके बाद उससे पूछताछ कर दूसरे साथी को होंडा सिटी गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया. बाद में पुलिस ने कई और गाड़ियां भी बरामद की.

30 दिनों में 20 गाड़ी चोरी
पूछताछ में उन्होंने बताया कि इस गैंग का सरगना आस मोहम्मद है, जो ऑन डिमांड इन लोगों से गाड़ी चोरी करवाता है. यह लोग दिल्ली के उन जगहों पर गाड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं, जहां पर रात के अंधेरे में गाड़ी खड़ी रहती है जिसे यह लोग आसानी से कोने का शीशा तोड़कर गाड़ी का लॉक खोलकर और ईसीएम से गाड़ी स्टार्ट कर आसानी से चोरी कर लेते हैं. उन्होंने बताया कि पिछले 30 दिनों में इन्होंने 20 गाड़ी चोरी की वारदातो को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details