दिल्ली

delhi

गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश इकराम, पुलिस ने ऐसे पाई सफलता

By

Published : Jul 24, 2021, 9:40 PM IST

साउथ वेस्ट पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. इनामी बदमाश के खिलाफ दिल्ली एनसीआर में 2 दर्जन मामले दर्ज हैं.

गिरफ्त में इनामी बदमाश इकराम
गिरफ्त में इनामी बदमाश इकराम

नई दिल्ली : दिल्ली एनसीआर में आतंक मचाने वाला फरार कुख्यात बदमाश आरिफ उर्फ इकराम को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इकराम उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है. पुलिस ने इसके पास से मैगजीन सहित 9 एमएम और .32 एमएम का दो देशी कट्टा और 8 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

DCP क्राइम ब्रांच मोनिका भारद्वाज ने बताया, इंस्पेक्टर पंकज अरोड़ा के नेतृत्व में एसआई संतोष कुमार, एएसआई रकजबीर सिंह, हेड कॉन्स्टेबल घनश्याम और उनकी टीम ने हत्या के मामलों के कुख्यात इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. फरार रहने की वजह से इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस कमिश्नर ने इस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

बदमाश आरिफ उर्फ इकराम
बरामद हथियार
पुलिस को सूत्रों से इसके किसी से मिलने के लिए मंगोलपुरी आने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस टीम ने ट्रैप लगा कर फरार चल रहे आरोपी बदमाश को गिरफ्तार किया. हालांकि इस दौरान आरोपी ने भागने की कोशिश की, पर पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपी को दबोच लिया. दिल्ली के अलग-अलग थानों में इसके खिलाफ लगभग 2 दर्जन मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें: हत्या के बाद रिक्शे पर लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था, हुआ गिरफ्तार

आपको बता दें कि बिजनेस राइवलरी के चलते पंजाबी बाग के एक हत्या के मामले में सजा काट रहा आरोपी परोल पर इसी साल मार्च में बाहर आया था. इसने मार्च में ही नांगलोई इलाके में एक और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इकराम अपने नाम से गैंग चलाता था. दिल्ली- एनसीआर सहित यूपी वेस्ट के इलाके में ये बेहद सक्रिय था. हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट जैसे जघन्य अपराधों में शामिल रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:एप पर दोस्ती कर फंस गई किशोरी, अगवा कर 50 हजार रुपये में बेच दिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details