दिल्ली

delhi

बीएसईएस कर्मचारियों ने जनकपुरी में किया विरोध-प्रदर्शन

By

Published : Nov 27, 2020, 5:25 PM IST

निजी बिजली कंपनी बीएसईएस में काम करने वाले मीटर मैन, लाइनमैन और अन्य कर्मचारियों पर रोजी-रोटी का संकट आ गया है. दरअसल अलग-अलग डिविजन में कार्यरत कई कर्मचारियों को काम से हटा दिया गया है. इस बात से नाराज कर्मचारियों ने जनकपुरी इलाके में फैसले के खिलाफ विरोध जताया.

bses employee protest in janakpuri
बीएसईएस कर्मचारियों ने जताया विरोध

नई दिल्लीः वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बीएसईएस में कार्यरत अलग-अलग विभाग से जुड़े कर्मचारियों ने विरोध-प्रदर्शन किया. इनका आरोप है कि कंपनी ने और कंपनी में कार्यरत ठेकेदारों ने इन्हें बिना कोई वजह बताए ब्लैक लिस्ट कर दिया. आरोप है कि इन्हें पिछले कई महीने से तनख्वाह भी नहीं दी गई.

बीएसईएस कर्मचारियों ने जताया विरोध

कर्मचारियों का आरोप है कि इन्हें ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है, जिसकी वजह से रोजी-रोटी का संकट आ गया है. कर्मचारियों का कहना है कि कोरोना काल में भी बिना जान की परवाह किए पूरी मेहनत और ईमानदारी से काम किया. फिर भी ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है. कर्मचारियों की मांग है कि जब तक, इन्हें पूरे पैसे नहीं दिए जाते और इन्हें ब्लैक लिस्ट से नहीं हटाया जाता तब तक बाकी लोग भी काम पर नहीं लौटेंगे.

'मांगे माने जाने तक काम रहेगा बंद'

बीएसईएस कंपनी और कंपनी में कार्यरत ठेकेदारों की मनमानी के विरोध में जनकपुरी, विकासपुरी, द्वारका, उत्तम नगर, टैगोर गार्डन, मोहन गार्डन डिवीजन के कर्मचारी शामिल है. इनका कहना है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती, तब तक विरोध-प्रदर्शन जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details