दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव: हरियाणा बीजेपी पूरा दम लगा कर प्रचार करेगी- ओपी धनखड़

बीजेपी नेता ओपी धनखड़ ने कहा है कि हरियाणा बीजेपी दिल्ली में पूरा दम लगा कर प्रचार करेगी. 17 विधानसभा सीटों पर बीजेपी के नेता लगातार काम कर रहे हैं. कई कैबिनेट और केंद्रीय राज्यमंत्री बहुत जल्द दिल्ली में बीजेपी का प्रचार करते हुए नजर आएंगे.

By

Published : Jan 20, 2020, 9:53 PM IST

BJP leader OP Dhankhar
बीजेपी नेता ओपी धनखड़

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन पर पूर्व मंत्री ओपी धनखड़ ने बयान देते हुए कहा कि नजफगढ़ विधानसभा सीट पर कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. जब नजफगढ़ पर अजीत खरखारी का टिकट हो गया है तो अब उस पर बात करना उचित नहीं है.

हरियाणा बीजेपी दिल्ली में पूरा दम लगा कर प्रचार करेगी

'जेजेपी बीजेपी के समर्थन में प्रचार करेगी'
उन्होंने आगे बात करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया से जो जानकारी उन्हें मिली है. उसके मुताबिक जेजेपी बीजेपी के समर्थन में प्रचार करेगी. हरियाणा बीजेपी दिल्ली में पूरा दम लगा कर प्रचार करेगी. 17 विधानसभा सीटों पर बीजेपी के नेता लगातार काम कर रहे हैं. ओपी धनखड़ ने कहा कि कई कैबिनेट और केंद्रीय राज्यमंत्री बहुत जल्द दिल्ली में बीजेपी का प्रचार करते हुए नजर आएंगे.

जेपी नड्डा के अध्यक्ष बनने पर दी बधाई
ओमप्रकाश और जेपी नड्डा साथ काम कर रहे हैं और अपने मित्र को बहुत-बहुत बधाई. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना साहब के लिए भी बहुत बड़े सम्मान की बात होगी. सब की चुनौतियों के तौर पर आप समझ सकते हैं कि उन्होंने विभिन्न राज्यों के प्रभारी और केंद्र में मंत्री के तौर पर तमाम जिम्मेदारियां बखूबी निभाई हैं. दिल्ली का चुनाव चल रहा है. उसमें भी भारतीय जनता पार्टी प्रदर्शन करने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details