दिल्ली

delhi

लॉकडाउन: पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने 20 प्रवासी मजदूरों को पकड़ा

By

Published : May 6, 2020, 3:51 PM IST

द्वारका पुलिस लॉकडाउन के बीच लगातार चोरी-छुपके आ रहे प्रवासी मजदूरों पर नजर रख रही हैं. इसी बीच बाबा हरिदास नगर पुलिस ने 20 प्रवासी मजदूरों को पकड़ा हैं. ये मजदूर पंजाब और हरियाणा से आए थे और यूपी-बिहार जाने के लिए निकले थे. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

baba haridas nagar police caught 20 migrant labors
20 प्रवासी मजदूरों को पुलिस ने पकड़ा

नई दिल्ली:लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों का पलायन लगातार जारी हैं. ऐसे में पुलिस सख्ती से इन पर नजर रख रही है. कुछ ऐसा ही द्वारका पुलिस कर रही है. रात के दौरान भी पुलिस पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात है और दूसरे राज्यों से चोरी-छुपे आने वाले प्रवासी मजदूरों पर नजर रख रही है. इस दौरान बाबा हरिदास नगर पुलिस ने 20 प्रवासी मजदूरों को पकड़ा हैं.

20 प्रवासी मजदूरों को पुलिस ने पकड़ा

हरियाणा और पंजाब से आए मजदूर

डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि बाबा हरिदास नगर एसएचओ जगतार सिंह की टीम जय विहार नाले के पास पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात थी. इस दौरान उन्होंने अलग-अलग समय में प्रवासी मजदूरों को चोरी छुपे आते हुए देखा. जब पुलिस ने इन मजदूरों को पकड़कर उनसे पूछताछ की तो पुलिस को पता लगा कि यह सभी अलग-अलग राज्यों से आ रहे हैं.



यूपी-बिहार जाने की कोशिश

इसमें कुछ मजदूर पंजाब और कुछ हरियाणा से आए थे, जो बॉर्डर क्रॉस करके यूपी और बिहार जा रहे थे. यह सभी मजदूर लॉकडाउन की वजह से अपने-अपने घर जाने के लिए हरियाणा और पंजाब से निकले थे. इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है, जिससे इन्हें शेल्टर होम में रखा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details