दिल्ली

delhi

बाबा हरिदास नगर: पुलिस के हाथ आए 2 तस्कर, 32 शराब की पेटियां बरामद

By

Published : Mar 2, 2020, 5:46 PM IST

पेट्रोलिंग के दौरान बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने अवैध शराब तस्करी मामले का खुलासा किया है. मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस ने शराब की 32 पेटियां बरामद की हैं. वहीं लग्जरी गाड़ी SUV4 भी जब्त की गई है.

baba haridas nagar police arrested 2 illicit liquor smuggler in delhi
पुलिस के हाथ आए 2 शराब तस्कर

नई दिल्ली: बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने रात के अंधेरे में अवैध शराब की खेप लाकर दिल्ली में डिस्पोजल करने वाले एक बड़े मामले का पर्दाफाश किया है. पुलिस टीम ने लग्जरी गाड़ी SUV4 को जब्त किया है. गाड़ी में से शराब की 32 पेटियां भी बरामद की है.

पुलिस के हाथ आए 2 शराब तस्कर

पेट्रोलिंग के दौरान दिखी गाड़ी

एडिशनल डीसीपी आर पी मीणा ने बताया कि इन पेटियों में से डेढ़ हजार से ज्यादा शराब के क्वार्टर भरे हुए थे. बरामद शराब सिर्फ छत्तीसगढ़ में ही बिकने के लिए मान्य थी. पुलिस के मुताबिक एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देखरेख में एसएचओ जगतार सिंह की टीम तड़के करीब पौने तीन बजे के आसपास पेट्रोलिंग पर थी. उसी दौरान पुलिस टीम ने इस गाड़ी को स्पीड में आते हुए देखा.

पुलिस ने किया रोकने का इशारा तो बढ़ाई स्पीड

जब पुलिस टीम ने इसे रोकने का इशारा किया, तो कार ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी. लेकिन पुलिस टीम ने चेज करके गाड़ी को ट्रैप कर लिया. जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से शराब की पेटियां मिली.

एक्साइज एक्ट के तहत दर्ज मामला

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इस मामले में करमपाल और विक्की कश्यप को गिरफ्तार किया गया है. यह दोनों हरियाणा के झज्जर और दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं. इनके खिलाफ बाबा हरिदास नगर थाना में एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज कर दिया गया है. और आगे की छानबीन की जा रही है. पूछताछ में पता चला कि कर्मपाल पर दो मामले पहले से दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details