दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अनिता सिंह व विधायक विनय मिश्रा ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नि अनिता सिंह ने विधायक विनय मिश्रा के साथ मिलकर सागरपुर में कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया और 'आप' कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई की.

By

Published : Aug 31, 2020, 6:57 PM IST

Anita Singh and MLA Vinay Mishra honored to Corona warriors
कोरोना योद्धा सम्मान

नई दिल्लीः सागरपुर में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें कोरोना काल में समाज के प्रति बेहतर कार्य करने वाले 'आप' कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया. राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनिता सिंह ने विधायक विनय मिश्रा के साथ मिलकर कोरोना योद्धाओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया.

कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

सागरपुर विधायक विनय मिश्रा ने ईटीवी भारत को बताया कि राज्यसभा सांसद की पत्नी अनिता सिंह ने सागरपुर में आकर मानव सेवा की है. वहीं 'आप' कार्यकर्ताओं को कोरोना योद्धा का प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया है. उन्होंने कहा कि इन सभी योद्धाओं ने घर-घर जाकर जरूरतमंद लोगों को भोजन दिया, सभी सम्मान के हकदार हैं.

दूसरी बार 'आप' कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

द्वारका विधानसभा में समाजसेविका अनिता सिंह अपनी महिला टीम के साथ कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने पहुंची. अनिता सिंह ने ईटीवी भारत को बताया कि विधायक विनय मिश्रा और उनकी टीम ने लॉकडाउन के दौरान बेहतर तरीके से मानव सेवा की है.

'आप' नेता अमित कनोजिया और महिला अध्यक्ष द्वारका अंजलि गहलोत ने बताया कि पार्टी के आदेशों पर जनता की सेवा कर रहे हैं. इस दौरान पार्षद नरेंद्र गिरसा, मनमोनित पार्षद रामनिवास तंवर, द्वारका अध्यक्ष पुनीत शर्मा, अमित चौहान, चेतन शर्मा, बिना वर्मा, सुनीता, गिन्नी, रणजीत गोस्वामी सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details