दिल्ली

delhi

आपका वोट तय करेगा आप शाहीन बाग वालों के साथ हैं या भारत मां के साथ: अमित शाह

By

Published : Jan 29, 2020, 11:29 PM IST

नजफगढ़ विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अजित खरखड़ी के चुनाव प्रचार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे. इस रैली में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा भी मौजूद रहें. अमित शाह ने इस रैली के जरिए केजरीवाल पर जमकर हमला बोला.

amit shah says your vote decides that you are with shaheen bagh or bharat mata
नजफगढ़ में अमित शाह ने रैली के दौरान दिया ये बयान

नई दिल्ली:बुधवार को नजफगढ़ विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी अजित खरखड़ी के चुनाव प्रचार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विशाल रैली की. इस रैली में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा भी मौजूद रहें. नजफगढ़ के कृष्णा वाटिका में इस रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान नजफगढ़ के हजारों लोग वहां पहुंचे.

नजफगढ़ में अमित शाह ने रैली के दौरान दिया ये बयान

केजरीवाल सरकार पर शाह का आरोप
गृहमंत्री अमित शाह ने इस रैली के दौरान केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा. जिसमें अमित शाह ने नजफगढ़ विधानसभा के उजवा गांव के सरकारी स्कूल की जर्जर बिल्डिंग, विधानसभा के जाफरपुर गांव में लाखों लोगों पर बने एकमात्र सरकारी हस्पताल की बदहाली को लेकर केजरीवाल को घेरा. इस दौरान केजरीवाल सरकार द्वारा यूरोपीय मानकों के जैसी सड़कों के दावों की पोल खोलते हुए नजफगढ की बदहाल सड़कों का ज़िक्र करते हुए भाजपा प्रत्याशी अजित खरखड़ी के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

'शाहीन बाग के साथ हैं या भारत माता के साथ'
अमित शाह ने शरजील और शाहीन बाग जैसे मुद्दों को लेकर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि आपका एक वोट बताएगा आप शाहीन बाग के साथ है या भारत माता के साथ है.

'शरजील इमाम शाहीन बाग आंदोलन के जिम्मेदार'
स्थानीय सांसद प्रवेश वर्मा ने विधानसभा से एक तरफा जीत का भरोसा दिलाया और सीएए-एनआरसी जैसे राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर शाहीन बाग के आंदोलन को चलाने वाले और देशद्रोही कार्य करने वाले शरजील इमाम को शाहीन बाग में चल रहे आंदोलन का जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उन्होंने कहा कि शाहीन बाग के आंदोलन को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का संरक्षण प्राप्त है.

कार्यकम का संचालन दिल्ली प्रदेश भाजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ट के प्रवक्ता हरेंद्र सिंघल ने किया, नजफगढ़ विधानसभा के चुनाव प्रबंधक डॉ. सतपाल भारद्वाज ने आम आदमी पार्टी के स्वास्थ्य क्षेत्र में किये कार्यों की पोल खोलते हुए नजफगढ से जीत का भरोसा दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details