दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ताई के मुंह में गोली मारकर हत्या करने वाला गिरफ्तार

नजफगढ़ में ताई की हत्या का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. द्वारका डीसीपी ने खुद को घर से आरोपी को कॉलर पकड़कर बाहर निकाला, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Oct 24, 2021, 10:56 PM IST

ताई की मुंह मे पिस्टल घुसाकर गोली मारकर हत्या करने वाला दबोचा
ताई की मुंह मे पिस्टल घुसाकर गोली मारकर हत्या करने वाला दबोचा

नई दिल्ली: करवा चौथ पर पत्नी ने अपने पति की सलामती के लिए खुद पुलिस को फोन कर बताया कि उसका कातिल पति घर पर है. उसे सरेंडर करना है, मारना मत. आज करवा चौथ है. मैंने अपने पति के लिए व्रत रखा है. आरोपी राजीव गुलाटी ने जिसकी हत्या की थी, वह उसकी 65 वर्षीय ताई थीं, जिनका नाम कैलाश था. कुछ दिन पहले दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में सुबह हत्या की गई थी. जिसमें आरोपी ने ताई और उसकी बेटी को गोली मार दी थी.

कैलाश नाम की बुजुर्ग महिला की हत्या के उस मामले में कैलाश की बेटी अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी राजीव गुलाटी ने एनकाउंटर के डर से पुलिस के सामने सरेंडर किया है.

ये भी पढ़ें-कमरे में इस हालत में मिला पति-पत्नी का शव, उठ रहे कई सवाल



राजीव ने अपनी पत्नी से 100 नंबर पर फोन करवाया और बताया कि वो अपने घर पर है और उसे सरेंडर करना है. इसी दौरान द्वारका डीसीपी शंकर चौधरी, ज्वाइंट सीपी के साथ गश्त कर रहे थे. वे खुद पुलिस टीम के साथ आरोपी के घर पहुंचे. डीसीपी शंकर चौधरी खुद आरोपी को कॉलर पकड़कर बाहर लेकर आए. पुलिस ने आरोपी राजीव गुलाटी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details