दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में स्क्रैप डीलर का मर्डर करने वाला दिल्ली में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने मर्डर के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने 21 मई को फरीदाबाद में एक स्क्रैप डीलर की हत्या कर दी थी. गिरफ्तारी से बचने के लिए यह दिल्ली के बुध विहार में छुपकर रह रहा था.

By

Published : Jul 7, 2023, 6:56 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:बाहरी जिला की स्पेशल स्टाफ टीम ने मर्डर के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए फरीदाबाद में हुई हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. फरीदाबाद के आदर्श नगर में स्क्रैप डीलर की हत्या करने के बाद यह आरोपी भागकर दिल्ली आ गया था. पुलिस से बचने के लिए वह यहां बुध विहार इलाके में छुपकर रह रहा था.

डीसीपी आउटर हरेंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उसके पास से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यश उर्फ याशु के रूप में हुई है. यह पलवल का रहने वाला है. यह पहले से मध्यप्रदेश के भिंड में एक मामले में शामिल भी रहा है.

स्क्रैप डीलर की हत्या की वारदात इसी साल 21 मई को हुई थी. पुलिस के अनुसार इसके बारे में स्पेशल स्टाफ की टीम को एक सेक्रेट इंफॉर्मेशन मिली थी. उसी इंफॉर्मेशन के आधार पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर इसे गिरफ्तार कर लिया. तलाशी में उसके पास से एक देसी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. इसके खिलाफ राज पार्क थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की छानबीन की जा रही है और इस गिरफ्तारी के बारे में फरीदाबाद की पुलिस टीम को सूचना दे दी गई है.

इसे भी पढ़ें:Delhi Crime: क्राइम ब्रांच ने ठगी करने वाले 50 हजार के इनामी चार्टर एकाउंटेंट को किया गिरफ्तार

महिला से कान की बाली लूटने वाला गिरफ्तार

दिल्ली के बिंदापुर इलाके में महिला से कान की बाली लूटकर फरार होने वाले लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान सावन के रूप में हुई है. यह विष्णु विहार, उत्तम नगर का रहने वाला है. इसके पास से महिला से लूटा गया सोने की कान की बाली और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी को बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें:नॉर्थ रोहिणी पुलिस ने सुलझाया लूट का मामला, दो लुटेरों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details