दिल्ली

delhi

AAP की हरियाणा में चुनाव की तैयारियां शुरू, संगठन की मजबूती को लेकर हुई बैठक

By

Published : Jan 12, 2023, 10:35 PM IST

हरियाणा में चुनावी तैयारी को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेताओं ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. गुरुवार को इसको लेकर पार्टी नेताओं की अहम बैठक हुई. इसमें आप सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री डॉय संदीप पाठक ने हरियाणा से आए विभिन्न क्षेत्रीय नेताओं को आगामी चुनावों को लेकर जमकर तैयारी करने को कहा.

http://10.10.50.70:6060//finalout1/delhi-nle/thumbnail/12-January-2023/17468719_361_17468719_1673540304024.png
http://10.10.50.70:6060//finalout1/delhi-nle/thumbnail/12-January-2023/17468719_361_17468719_1673540304024.png

नई दिल्लीःगुजरात चुनाव में भले ही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को जीत ना मिली हो, लेकिन उस चुनाव में 41 लाख वोट मिलने से आम आदमी पार्टी उत्साह से लबरेज है. पार्टी में अब हरियाणा में चुनावी तैयारी के लिए मंथन शुरू हो गई है. इसी के मद्देनजर गुरुवार को आम आदमी पार्टी मुख्यालय पर पार्टी नेताओं की अहम बैठक हुई.

आप सांसद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने बैठक में हरियाणा चुनाव को लेकर तैयारी के निर्देश दिए. इस दौरान संगठन को कैसे मजबूत बनाना है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करना है? ऐसी तमाम योजनाओं और रणनीतियों पर बैठक में चर्चा हुई. इस दौरान हरियाणा के 22 जिलों से आए संगठन के साथी को व्यक्तिगत रूप से अपने-अपने सुझाव साझा करने का अवसर दिया गया. इसमें हरियाणा के आप राज्य प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता और आप नेता अनुराग ढांडा ने पार्टी के महत्वपूर्ण पद पर काम कर चुके पदाधिकारी और वालंटियर मौजूद थे.

आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर काम करने के लिए बेहद उत्सुक नजर आए.

इस दौरान संगठन के सभी लोग अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर काम करने के लिए बेहद उत्सुक नजर आए. डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि स्वयं के स्वार्थ से ऊपर उठकर जनता के हित के लिए देश और प्रदेश में संगठन को मजबूत करेंगे. अगर हरियाणा विधानसभा में जीत हासिल करनी है तो जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत बनाना बहुत महत्वपूर्ण है. एक-एक गांव में संगठन को मजबूत करेंगे. गांव से मजबूती मिलेगी तो ही पार्टी विधानसभा स्तर पर मजबूत होगी.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ना है. उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी व्यक्ति पद के चक्कर में मेहनत ना करें. अगर आप मेहनत करेंगे तो पार्टी आपको आपकी काबिलियत के बलबूते टिकट और पद जरूर देगी. किसी भी पद और टिकट के लालच में आकर काम करने वाले संगठन से दूर रहें. इस दौरान हरियाणा राज्य प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अब चुनावी मोड में आ जाए और चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस लें, क्योंकि प्रदेश की जनता बदलाव के लिए तैयार हैं. ऐसे में सभी को किसी भी भेदभाव को भूलकर एकजुट होकर काम करना है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट विमान में बम की खबर, CISF और दिल्ली पुलिस अलर्ट

वहीं, आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि हमने गुजरात में छह महीने मेहनत करके 41 लाख वोट हासिल किए हैं. हरियाणा में अभी चुनाव होने में डेढ़ साल बाकी है. अगर सभी एकजुट होकर काम करेंगे तो हरियाणा में सरकार बनना तय है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Govt Vs LG: केजरीवाल बोले- मुझे विदेश जाने से रोक दिया, अब शिक्षकों को तो मत रोको

ABOUT THE AUTHOR

...view details