दिल्ली

delhi

द्वारका में साइबर सेल ने चोरी के छह मोबाइल किए बरामद

By

Published : Dec 2, 2020, 5:33 PM IST

द्वारका जिले की साइबर सेल ने चोरी या छीने गए छह मोबाइल बरामद किए हैं. साथ ही टीम ने छह आरोपियों को पकड़ा है. ये सभी आरोपी यूपी और दिल्ली के रहने वाले हैं.

6 mobiles recovered by cyber cell in Dwarka district
द्वारका जिले में साइबर सेल ने 6 मोबाइल बरामद किए

नई दिल्ली:द्वारका जिले की साइबर सेल ने चोरी या छीने हुए मोबाइल को ढूंढने के लिए अभियान की शुरुआत की है. साइबर सेल की टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से 6 मोबाइल फोन ढूंढने में कामयाबी पाई है. इसके अलावा पुलिस ने चोरी का मोबाइल इस्तेमाल करने के आरोप में 6 लोगों को भी पकड़ा है.

द्वारका जिले में साइबर सेल ने 6 मोबाइल बरामद किए

6 मोबाइल की तलाश कर रही थी पुलिस
डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार, साइबर सेल की टीम उत्तम नगर, मोहन गार्डन, छावला और बिंदापुर थाने में दर्ज मोबाइल चोरी के 6 मामले में इन 6 मोबाइलों की तलाश कर रही थी. मोबाइल की तलाश करने के दौरान पुलिस ने इन मोबाइलों को ट्रेस किया, जिनकी लोकेशन मोहन गार्डन, उत्तम नगर, रघुबीर नगर, पीतमपुरा और हस्तसाल दिखाई गई. पुलिस ने छापेमारी कर इन 6 मोबाइल को रिसीवर सहित ढूंढ निकाला और उन्हें संबंधित थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. ताकि पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर सके.



दिल्ली के रहने वाले हैं तीन रिसीवर
इन 6 मामले में मोबाइल के रिसीवर की पहचान किशन कुमार, सुनीता, संतोष, कोमल, टीटू और सतीश कुमार के रूप में हुई है, जो यूपी और दिल्ली के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस इन रिसीवर से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन मोबाइल को उन्होंने किससे खरीदा था और कितने समय से इसका प्रयोग कर रहा थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details